Breaking News

बलरामपुर में हुआ बड़ा हादसा, करंट की चपेट में आकर झुलसे 14 बच्चे, 3 की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में एक मांगलिक कार्यक्रम के दौरान 14 बच्चों को करंट का तेज झटका लगा जिससे वो झुलस गए. करंट लगने के बाद आनन फानन में सभी बच्चों को सीएचसी शिवपुरा पहुंचाया गया.

जहां 3 बच्चो को डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. घटना के बाद से मौके पर पुलिस, बिजली विभाग और प्रसाशन स्तर के अधिकारी मौजूद हैं.

मामला बलरामपुर जिले थाना हर्रैया क्षेत्र का है. यहां के उदईपुर गांव के मजरा मजगवां के रहने वाले अर्जुन प्रसाद वर्मा के लड़के की बराहवीं (बरही) संस्कार का कार्यक्रम चल रहा था. कार्यक्रम में प्रोजेक्टर पर वीडियो भी चलाया जा रहा था.

बताया जा रहा है कि सुबह 4 बजे जनरेटर बंद कर बिजली की लाइन में कटिया डाला गया था, जिसमें शॉट शर्किट के चलते हाईटेंशन लाइन की सप्लाई आ गई.

हाईटेंशन लाइन ने प्रोजेक्टर सहित टेंट को भी अपनी चपेट में ले लिया. इस दौरान टेंट के पास मौजूद 14 बच्चों को एक साथ करंट का तेज झटका लगा, जिससे वो झुलस गए. किसी तरह तार हटाकर लाइन को कट किया गया.

जिसके बाद सभी बच्चों को सीएचसी शिवपुरा पहुंचाया गया. डॉक्टरों ने 3 बच्चों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें जिला चिकित्सालय के लिए रेफर किया है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

बसपा ने सपा को फिर पछाड़ने की जुगत लगाई, साइकिल की हवा निकालने के लिए नई रणनीति से घेराबंदी

लखनऊ:  बसपा ने सपा को पछाड़कर लोकसभा चुनाव में खुद को दूसरी सबसे ज्यादा सांसदों ...