Breaking News

फेक फॉलोअर्स घोटाला: मुंबई पुलिस के निशाने पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज

सोशल मीडिया पर पेड या फेक फॉलोअर्स बनाए जाने के घोटाले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है. जैसे-जैसे यह जांच आगे बढ़ती जा रही है, वैसे-वैसे बेहद चौंकाने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं. पुलिस की इस जांच में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से भी पूछताछ की जा सकती है.

बताया जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण जैसी कई सेलिब्रिटीज से मुंबई पुलिस पूछताछ कर सकती है. खबरों के अनुसार कि मुंबई पुलिस के जॉइंट पुलिस कमिश्नर विनय कुमार चौबे को ऐसी 54 फर्मों के बारे में बता चला है जो फेक सोशल मीडिया फॉलोअर्स बनाए जाने के घोटाले में शामिल हैं.

बताया जा रहा है कि फेक सोशल मीडिया अकाउंट्स बनाए जाने के मामले में मुंबई पुलिस की क्रिमिनल इंटेलिजेंस यूनिट ने अभिषेक दिनेश दौडे को गिरफ्तार किया है. इस मामले में कई सोशल मीडिया मार्केटिंग कंपनियां भी पुलिस की जांच के घेरे में आ गई हैं.

अभिषेक ने पुलिस को बताया है कि वह एक विदेशी कंपनी के लिए काम करता है. बता दें कि सिंगर भूमि त्रिवेदी ने मुंबई पुलिस में मामला दर्ज कराया था कि उन्होंने अपने नाम की एक फेक प्रोफाइल देखी थी. उन्होंने बताया कि इस फेक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अन्य यूजर्स से चैट भी की गई.

इसके बाद जांच में मुंबई पुलिस को पता चला कि कई खिलाड़ियों, बिजनसमैन और बॉलिवुड सिलेब्स सहित लगभग 176 लोगों ने अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए पैसा दिया था.

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...