Breaking News

केविन पीटरसन ने की क्रिस्टियानो रोनाल्डो को लेकर मैनचेस्टर यूनाइटेड और मैनेजर एरिक टेन हक की खिंचाई

इंग्लैंड क्रिकेट के दिग्गज केविन पीटरसन इस बात से खुश नहीं हैं कि क्लब #क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ कैसा व्यवहार कर रहा है इससे पीटरसन भड़क गए। उन्होंने क्लब से कहा कि वह उनकी तस्वीरों का इस्तेमाल नहीं करे और अपने साथ उनका नाम नहीं जोड़े।  उन्होंने मैनचेस्टर यूनाइटेड द्वारा एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर टिप्पणी अनुभाग में अपना गुस्सा दिखाया ।

गुस्से में आकर पीटरसन ने तुरंत जवाब दिया, “कृपया मेरी तस्वीर नीचे खींचो? मैं एक ऐसे क्लब के साथ जुड़ाव नहीं चाहता जो एक ऐसे जोकर द्वारा प्रबंधित हो जो हमारे समय के सबसे महान फुटबॉलर का पूरी तरह से अनादर कर रहा हो! @cristiano बॉस है। जो विदूषक जिसे कभी कोई याद नहीं रखेगा, उसे जगाने की जरूरत है!”।

इस सीज़न में रोनाल्डो को लेकर बहुत सारे विवाद हुए हैं और लोग इस बात पर बंटे हुए हैं कि किसे दोष देना है, क्लब या खिलाड़ी को। बहरहाल, क्रिकेटर जो क्रिस्टियानो का एक उत्साही प्रशंसक है. टोटेनहम हॉटस्पर के खिलाफ मैच के दौरान रोनाल्डो ने यूनाइटेड मैनेजर एरिक टेन हाग से कहा कि वह विकल्प के तौर पर मैदान में नहीं जाना चाहते। रोनाल्डो को चेल्सी के खिलाफ मैच से बाहर कर दिया।  रोनाल्डो ने कहा कि वह मैनचेस्टर यूनाइटेड का सम्मान करते हैं और टीम के लिए प्रैक्टिस जारी रखेंगे। रोहित राज

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...