Breaking News

मशहूर पंजाबी कलाकार सतिंदर सरताज का फुट-टैपिंग लव सॉन्ग ‘पेरिस दी जुगनी’ हुआ रिलीज़

मुंबई। सतिंदर सरताज अपने नए ट्रैक ‘पेरिस दी जुगनी’ के साथ अपने फैंस का दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, और लोग निश्चित रूप इस गाने पर थिरकने से खुद को रोक नहीं सकते। इस गाने में फ्रेंच और पंजाबी का बहुत इस अनूठा मिश्रण है, इस गाने को मल्टी टैलेंटेड सतिंदर ने गाया, लिखा और कंपोज भी किया है।

टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित, यह गाना पृष्ठभूमि के रूप में पेरिस के आकर्षक शहर को दर्शाता है, जो इस ट्रैक को और भी दिलचस्प बनाता है अपनी नवीनतम पेशकश के साथ, सतिंदर सरताज न केवल अपनी भावपूर्ण आवाज से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध करेंगे, बल्कि पंजाबी और फ्रेंच भाषाओं की सुंदरता को सहजता से मिश्रित करते हुए फ्रेंच में दोहे शामिल करके सुंदरता का स्पर्श भी जोड़ते हैं।

खुद को होर्डिंग पर देख अवनीत कौर ने याद किए संघर्ष के दिन

इस गाने का म्यूजिक टेलेंटेड पार्टनर्स इन राइम्स द्वारा दिया गया है और समीर चरेगांवकर द्वारा मिक्स और मास्टर किया गया है। सनी ढिन्से द्वारा निर्देशित, ‘पेरिस दी जुगनी’ का संगीत वीडियो शानदार पेरिसियन दृश्यों के साथ गाने के सार को दर्शाता है। रेमंत मारवाहा द्वारा परिकल्पित, वीडियो में सतिंदर सरताज के साथ खूबसूरत यास्मीन सिंह भी नज़र आ रही हैं।


सतिंदर सरताज कहते हैं, ‘पेरिस दी जुगनी’ मेरे दिल के काफी करीब है। इसने मुझे दो खूबसूरत भाषाओं को मिश्रित करने और संगीत के माध्यम से पेरिस के जादू को प्रदर्शित करने की इजाजत दी। मुझे उम्मीद है कि इस फुट-टैपिंग प्रेम गीत का आनंद हर कोई उठाएगा।”

विपक्षी एकता पर बरसे PM मोदी, कहा 20 लाख करोड़ घोटाले वाले एक मंच पर…

निर्देशक सनी ढिन्से कहते हैं, ‘पेरिस दी जुगनी’ के साथ, हमारा उद्देश्य गीत और शहर दोनों के सार को पकड़ना है,इस गाने के शानदार विज़ुअल जो सतिंदर सरताज के मंत्रमुग्ध कर देने वाले गायन का पूरक है।” टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित सतिंदर सरताज का ‘पेरिस दी जुगनी’ अब टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।@अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...