Breaking News

खुद को होर्डिंग पर देख अवनीत कौर ने याद किए संघर्ष के दिन

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है। कंगना रनोट की पहली प्रोड्यूस की हुई फिल्म टीकू वेड्स शेरू में अवनीत ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ लीड रोल प्ले किया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने खुद को होर्डिंग्स पर देखकर खुशी जताई और बताया कि उन्होंने किन संघर्षों का सामना किया है।

खुद को होर्डिंग पर देख अवनीत कौर ने याद किए संघर्ष के दिन
21 साल की अवनीत कौर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है और खुद को ‘हीरोइन’ बताया है। मुंबई के अलग-अलग जगहों पर लगे होर्डिंग्स के सामने पोज देते हुए अवनीत कौर काफी खुश दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस स्काई ब्लू कलर के सलवार-सूट में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने ये पोस्ट शेयर करते हुए अपने 12 साल के संघर्ष को याद किया है।

राम के नाम पर वोट लेने वाली भाजपा अब आस्था के नाम पर करेगी सौदा : रामाशीष राय

अवनीत कौर ने बताया कि उन्होंने कैसे 12 साल के करियर में तमाम मुश्किलें झेलीं और अब जाकर खुद को होर्डिंग्स पर देखकर उन्हें ऐसा लग रहा है कि वह हीरोइन बन गई हैं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा “12 साल पहले मैं सिर्फ डांस रियलिटी शो की कंटेस्टेंट के रूप में सपनों के शहर मुंबई आई थी, जिसे अब मैं अपना घर कहती हूं। हमारे पास रहने के लिए छत नहीं थी और जब-जब मौका मिला, हमने कई बार घर बदले। मेरे माता-पिता ने मेरे लिए लंबी दूरी तय की।

खुद को होर्डिंग पर देख अवनीत कौर ने याद किए संघर्ष के दिन

हम एक-एक ऑडिशन के लिए घंटों बस, ट्रेन और स्कूटर्स से ट्रेवल करते थे। इतने सालों के बाद आखिरकार खुद को एक होर्डिंग पर देखना किसी सपने से कम नहीं लग रहा है। फाइनली मैं हीरोइन बन गई। इसे संभव बनाने के लिए थैंक यू मणिकर्णिका (कंगना का प्रोडक्शन हाउस) और कंगना रनोट। मुंबई मेरी जान, तुम निश्चित रूप से एक ऐसी जगह हो जहां सपने सच होते हैं।”@अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...