Breaking News

टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में नहीं मिली इस धाकड़ खिलाडी को जगह, भडक उठे फैंस

ऑस्ट्रेलिया में अगले महीने से आयोजित होने वाली टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने सोमवार को चार स्टैंडबाई खिलाड़ियों समेत कुल 19 सदस्यीय दल की घोषणा कर दी। चयनकर्ताओं के फैसले से वह इतने निराश हैं कि अपने खिलाड़ी के लिए अब यह फैंस प्रदर्शन करेंगे।

रिपोर्ट्स के अनुसार टीम इंडिया के मैच के दौरान ऐसा देखने को मिल सकता है। 16 अक्टूबर से शुरू होने वाले इस इंटरनेशनल इवेंट के लिए बीसीसीआई ने रोहित शर्मा को कमान सौंपी है और सीनियर और अनुभवी खिलाड़ियों पर ही दांव लगाया है। भारतीय बोर्ड ने अधिकतर एशिया कप में खेलने वाले खिलाड़ियों को ही मौका दिया है।

बता दें कि संजू ने 2022 में अभी तक 44.75 की औसत से 179 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट भी 158 से अधिक का रहा है। वहीं अगर ओवरऑल टी20 में (T20I और IPL) 2022 में उनका स्ट्राइक रेट 150 से अधिक का रहा है। सैमसन को टी20 वर्ल्ड कप टीम से बाहर रखने के विरोध में लोकल फैंस मैच वाले दिन विरोध प्रदर्शन करने की योजना बना रहे हैं। इसके अलावा वे सैमसन की तस्वीर वाली टी-शर्ट पहनकर स्टेडियम में प्रवेश करने की योजना बना रहे हैं।

 

About News Room lko

Check Also

कोलकाता में दुर्गा पंडाल में दिखी लॉर्ड्स बालकनी, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने लहराया तिरंगा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सौरव गांगुली को लॉर्ड्स में नेटवेस्ट श्रृंखला के ...