Breaking News

चोट के बावजूद शूटिंग के लिए पहुंचे अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ भी दिखे साथ

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार पिछले दिनों चोटिल हो गए थे लेकिन ₹300 करोड़ के बजट में बन रही इस फिल्म को हिट कराने के लिए अक्षय कुमार जैसे अपना सब कुछ दाव पर लगाने को तैयार हैं।

अक्षय कुमार की पिछली कई फिल्में बैक टू बैक फ्लॉप रही हैं और अब माना जा रहा है कि एक्शन मूवी करके ही वह इंडस्ट्री में फिर एक बार अपनी पोजिशन हासिल कर पाएंगे। टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार स्टारर यह फिल्म अनाउंसमेंट के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। खबरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग अभी स्कॉटलैंड में चल रही है, और वायरल हो रहा वीडियो भी वहीं का है।

अक्षय कुमार का एक ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह इनजर्ड होने के बावजूद एक्शन सीन शूट करते नजर आ रहे हैं।

इस सीन में अक्षय कुमार को बहुत एहतियात के साथ बाइक से उतरते देखा जा सकता है। कुछ लोग उनकी इसमें मदद कर रहे हैं। अक्षय कुमार के बाइक से उतरते ही उन्हें एक सपोर्ट स्टिक पकड़ा दी जाती है जिसकी मदद से वह धीरे-धीरे आगे बढ़ने लगते हैं। अक्षय कुमार को इस हालत में देखकर उनके किसी भी फैन का दिल पसीज जाएगा, लेकिन यह सब कुछ भी वह अपने फैंस के लिए ही कर रहे हैं।

About News Room lko

Check Also

एआर रहमान के कायल हैं इम्तियाज, बोले- सफलता और असफलता दोनों में कैसे रहना चाहिए ये कोई उनसे सीखे

निर्देशक इम्तियाज अली इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘अमर ...