Breaking News

माधुरी दीक्षित के साथ Tim Cook के साथ किया ऐसा , देख फैस हुए हैरान

प्पल के सीईओ टिम कुक (Tim Cook) मुंबई के जियो वर्ल्ड ड्राइव मॉल में एक स्टोर लॉन्च के लिए पहुंचे। भारत में बिजी शेड्यूल के बीच उन्होंने लोकल खाने का भी लुत्फ उठाया। एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने मुंबई में टिम कुक का स्वागत किया।

माधुरी ने जो फोटो शेयर की है उसमें वह एक टेबल पर टिम कुक के साथ बैठी हैं। दोनों ने हाथ में वड़ा पाव पकड़ा हुआ है और किसी बात पर हंस रहे हैं। इस मौके पर माधुरी ने पिंक कलर का कुर्ता पहना है। वहीं टिम व्हाइट टी-शर्ट में सिंपल लुक में हैं।

यह फोटो मुंबई के मशहूर स्वाति स्नैक्स में ली गई है। माधुरी ने कैप्शन में लिखा, ‘मुंबई में वड़ा पाव से बेहतर स्वागत के बारे में नहीं सोच सकता।’ टिम जो कि शाकाहारी हैं, उन्होंने माधुरी के ट्वीट पर जवाब लिखा, ‘मेरे पहले वड़ा पाव से इंट्रोड्यूस कराने के लिए माधुरी दीक्षित का शुक्रिया। यह बहुत स्वादिष्ट था।’

माधुरी के साथ टिम कुक ने वड़ा पाव खाया। एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर की है। उन्होंने कहा कि स्वागत के लिए वड़ा पाव से बेहतर कुछ नहीं हो सकता। माधुरी के ट्वीट पर टिम कुक ने रिएक्ट किया और बताया कि यह उन्होंने पहली बार खाया है। साथ ही इसे बेहद स्वादिष्ट बताया।

About News Room lko

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...