Breaking News

सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार हुई ये एक्ट्रेस , जानकर उड़े लोगो के होश

मुंबई क्राइम ब्रांच ने बॉलीवुड में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में एक्ट्रेस आरती मित्तल को गिरफ्तार कर लिया है। क्राइम ब्रांच की यूनिट 11 ने सोमवार (11 अप्रैल) को गोरेगांव से 2 मॉडल्स को रेस्क्यू किया।

मॉडल्स ने बताया कि आरती ने उन्हें 15-15 हजार रुपये देने का वादा किया था। क्राइम ब्रांच की टीम ने होटल में डमी कस्टमर भेजकर इस पूरे नेक्सस को क्रैक किया है। आरती की गिरफ्तारी के बाद रेस्क्यू की गई दोनों मॉडल्स को रीहैबिलेशन सेंटर भेज दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि आरती मित्तल को उस वक्त अरेस्ट किया गया जब वह मॉडल्स को वेश्यावृत्ति के बदले अच्छे पैसे दिलवाने की बात कह रही थी। बता दें कि आरती मित्तल एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक कास्टिंग डायरेक्टर भी हैं। उन्होंने ‘अपनापन’ समेत कई टीवी शोज में काम किया है और इंडस्ट्री में काफी लोकप्रिय रही हैं।

कुछ वक्त पहले ही आरती मित्तल ने एक सोशल मीडिया पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि वह जल्द ही एक्टर आर. माधवन के साथ एक फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं। आरती सिंह के साथ इस सेक्स रैकेट में और कौन लोग जुड़े हुए थे। क्या बॉलीवुड में और भी चेहरे हैं जिनका इस मामले में सामने आना बाकी है? ऐसे तमाम सवालों के जवाब अभी पुलिस तलाश रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस इंस्पेक्टर मनोज सुतार को इस रैकेट के बारे में टिप मिली थी। मनोज ने एक टीम तैयार की जिसमें कुछ लोगों को कस्टमर बनाकर होटल में भेजा गया। इन डमी कस्टमर्स ने आरती से कॉन्टैक्ट किया और 2 लड़कियां प्रोवाइड कराने की बात कही। आरती ने इसके बदले में 60 हजार रुपये मांगे।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...