Breaking News

बीमारी से तंग आकर युवक ने नहर में लगाई छलांग

औरैया। जनपद के अजीतमल इलाके में बीमारी से परेशानहोकर एक युवक ने नहर में छलांग लगाकर जान दे दी। सोमवार की सुबह गोताखोरों ने उसका शव नहर से बरामद किया। मालूम हो कि रविवार को उसके चप्पल, मोबाइल व कपड़े नहर पुल के पास रखे मिले थे।

जानकारी के मुताबिक क्षेत्र के कस्बा बाबरपुर कस्बे के मोहल्ला अशोक नगर निवासी ब्रजेश कुमार (36) खेती मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता है पर वह केंसर रोग से पीड़ित था। बीमारी से परेशान युवक रविवार की सुबह मॉर्निंग वॉक की बात कहकर घर से निकला था और दोपहर तक घर वापिस न पहुंचने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की तो क्षेत्र के गांव अमावता के पास नहर पुल के किनारे युवक के कपड़े, चप्पल, मोबाइल आदि रखे मिलने पर उन्होंने युवक के नहर में डूबने की आशंका व्यक्त की।

डूबने से तीन छात्रों की मौत

युवक के नहर में डूबने की जानकारी होने पर क्षेत्राधिकारी अजीतमल कमलेश नारायण पाण्डेय, कोतवाली निरीक्षक सुदीप कुमार मिश्रा पुलिस बल के साथ नहर पुल पर पहुचे और गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश शुरू कर दी है। बताया कि सोमवार की सुबह करीब नौ बजे गढ़ा गांव के समीप युवक का शव नहर से बरामद कर लिया गया है और उसका पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Loading...

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

महापौर ने आरआर विभाग एवं अभियंत्रण विभाग की समीक्षा बैठक कर जिम्मेदारों के पेंच कसे

लखनऊ। महापौर संयुक्ता भाटिया ने नगर निगम के आरआर विभाग एवं अभियंत्रण विभाग की समीक्षा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *