Breaking News

प्रियंका चोपड़ा ने एक बार फिर विदेश में लहराया परचम, अपने रेस्टोरेंट ‘सोना’ में लिया देसी खाने का मजा

प्रियंका चोपड़ा फिल्मों के अलावा अपने बिजनेस में भी व्यस्त हैं। इस साल मार्च में उन्होंने न्यूयॉर्क में रेस्टोरेंट खोला था। प्रियंका काफी समय से लंदन में शूटिंग कर रही थीं इस वजह से वह यहां पर जा नहीं पाई थीं।

सिटाडेल प्रोजेक्ट पूरी करने के बाद पहली बार वह न्यूयॉर्क स्थित अपने रेस्टोरेंट में पहुंची. इस साल मार्च में उन्होंने न्यूयॉर्क में रेस्टोरेंट खोला था. प्रियंका काफी समय से लंदन में शूटिंग कर रही थीं इस वजह से वह यहां पर जा नहीं पाई थीं.

प्रियंका के लिए यह एक भावुक कर देने वाला पल है। कैप्शन में उन्होंने लिखा- ‘मुझे यकीन नहीं आ रहा कि मैं आखिरकार “सोना” में हूं और अपने तीन साल की प्लानिंग के बाद मेहनत देख पा रही हूं। मेरा दिल भर गया किचन में जाकर और उस टीम से मिलने के लिए बाद जिन्होंने “सोना” को लेकर इतना अच्छा अनुभव बनाया।

अब काम से वक्त मिलते ही वह अपने रेस्टोरेंट पहुंचीं और देसी खाने का मजा लिया.अब काम से वक्त मिलते ही वह अपने रेस्टोरेंट पहुंचीं और देसी खाने का मजा लिया।

प्रियंका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके टेबल पर खाने के कई व्यंजन नजर आ रहे हैं. इनमें पकौड़ा और चटनी-सांभर के साथ डोसा मुख्य है. प्रियंका के विदेशी दोस्तों ने भी भारतीय खाने का लुत्फ उठाया.

About News Room lko

Check Also

पंकज त्रिपाठी का सितारों पर तंज, बोले- अब लोग वैनिटी वैन में बंद रहते हैं

अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में सुल्तान कुरेशी का किरदार निभाकर पंकज त्रिपाठी ...