Breaking News

मासूम भाई से तंग आकर इस हैवान बहन ने उठाया ये खौफनाक कदम, दूध में नशीली गोलियां मिलाकर…

हरिद्वार से अपराध का नया मामला सामने आया है जो हैरान करने वाला है। इस मामले में उत्तराखंड मेंहरिद्वार के ज्वालापुर इलाके की लोधामंडी बस्ती में घर में सो रहा दो साल का मासूम पिछले शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया था और सुबह सवेरे लगभग पांच बजे जब बच्चे की माता की आंख खुली मासूम बेटे पूरब को गायब पाया। उसके बाद उन्होंने थाने में इस मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाई और पुलिस ने गायब बच्चे की लाश को बरामद ​करते हुए मामले में चौंकाने वाला खुलासा किया है।

जी हाँ, इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने कहा कि, ”घर से लापता पूरब को अगवा के पश्चातमार दिया गया। बच्चे की सगी नाबालिग बहन ने चचेरी बहनसंग मिलकर पहले मासूम को दूध में नशीली गोलियां मिलाकरअचेत किया एवं फिर गंगनहर में फेंक दिया।” इस मामले में आगे पुलिस ने यह भी बताया कि रिपोर्ट में लिखवाया गया है कि , ”महिला ने अपने पुत्र को अपने पास नहीं पाकर शोर मचा दिया और दम्पति शीघ्र थाने पहुंचे और पुलिस से मामले की शिकायत की।”

वहीं कोतवाली प्रभारी योगेश सिंह देव एवं रेल चौकी प्रभारी सुनील रावत घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस ने दंपती से पूरे घटनाक्रम की सूचना प्राप्त की थी। इस मामले में पुलिस का कहना है कि नाबालिग बहन ने भाई को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि उसे उसकी देखभाल करनी पड़ती थी और दंपति के काम पर जाने के बाद भाई को उसे ही देखना पड़ता था इसी वजह से तंग आकर उसने यह कदम उठाया।

About News Room lko

Check Also

कॉलेज की फ्रेशर्स पार्टी में मानसी साहू बनीं मिस खुन खुन जी

लखनऊ। आज प्राचार्या प्रो अंशु केडिया के निर्देशन में खुन खुन जी गर्ल्स पीजी कॉलेज ...