Breaking News

देर रात जन्मदिन पार्टी में खुशियों की जगह मना मातम, जब कुछ लोगों ने एक युवक पर चलाई गोली

आजकल आ रहे अपराध के मामले में नया मामला मेरठ जनपद के दौराला से सामने आया है. इस मामले में बीते रविवार देर रात जन्मदिन पार्टी में हुए विवाद में युवक को गोली मार दी गई और परिजनों ने पार्टी में आए कुछ लोगों पर गोली मारने का आरोप लगाया. वहीं परिजनों ने इस मामले में अस्पताल में हंगामा किया और सिविल लाइन थाना क्षेत्र के हरिलक्ष्मी लोक निवासी विक्रांत चौधरी (40) रविवार रात अपने रिश्तेदार व दोस्त मंजीत निवासी दौराला के यहां जन्मदिन पार्टी में गए थे.

खबरों के मुताबिक पुलिस का कहना है कि, मंजीत के घर पर बेटे के जन्मदिन का कार्यक्रम चल रहा था. इस बीच विक्रांत का कुछ रिश्तेदारों से विवाद हो गया. वहीं उन्होंने विक्रांत को पिस्टल की बट से पीटा और सिर में गोली मार दी और घायल विक्रांत को मोदीपुरम के एसडीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया. मिली जानकारी पर परिजन अस्पताल पहुंचे और हंगामा कर दिया.

इस मामले में इंस्पेक्टर दौराला जनक सिंह ने बताया कि, ”मंजीत के बेटे की जन्मदिन पार्टी में शराब पीने को लेकर विवाद हुआ. विक्रांत के सिर से गंभीर चोट आई है. गोली लगी है या मारपीट से चोट आई है. इस बारे में डॉक्टरों से जानकारी ली गई है.” वहीं शिकायत के आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है और जल्द ही पूरे मामले को साफ़ कर दिया जाएगा.

About News Room lko

Check Also

अरविंद केजरीवाल की बढ़ी न्यायिक हिरासत, सात मई को होगी अगली सुनवाई

दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत सात ...