Breaking News

फिक्की फ्लो लखनऊ ने आर माधवन की मेजबानी की

कार्यक्रम द मेवरिक, चेयरपर्सन, फिक्की फ्लो लखनऊ चैप्टर, सिमू घई के साथ 25 जून की रात 11:00 बजे रेनेसां होटल में स्पष्ट बातचीत के लिए एफएलओ लखनऊ चैप्टर 22 जून फ्लो लखनऊ के सदस्यों के लिए विशेष रूप से एक स्पष्ट बातचीत के लिए लोकप्रिय फिल्म स्टार आर माधवन की मेजबानी करने के लिए उत्साहित था।
अभिनेता ने टीवी और विज्ञापनदाताओं के साथ अपने करियर की शुरुआत की, तमिल फिल्मों में सफलता और प्रसिद्धि प्राप्त करने के बाद उन्हें मणिरत्नम फिल्म के साथ बड़ा ब्रेक मिला। रंग दे बसंती, 3 इडियट्स और तनु वेड्स मनु जैसी प्रतिष्ठित फिल्मों के लिए बड़ी पहचान मिली और प्रसिद्ध रहे हैं  रोमांटिक नायक के रूप में और ‘मैडी’ चरित्र के चित्रण के लिए जाना जाता है। अभिनेता ने विभिन्न नामांकन प्राप्त किए हैं और अपने प्रदर्शन के लिए कई फिल्मफेयर पुरस्कार जीते हैं।  वह अपनी पत्नी सरिता बिरजे के साथ प्रोडक्शन हाउस ल्यूको फिल्म्स के सह-मालिक भी हैं।  निश्चय ही माधवन अनेक प्रतिभाओं के धनी हैं।
केवल फिल्मों में उनके योगदान के लिए ही नहीं, माधवन को उनकी परोपकारी गतिविधियों और प्रचार के लिए भी जाना जाता है
 पर्यावरण, स्वास्थ्य और शिक्षा जैसे विभिन्न कारण।  वह जानवरों की सुरक्षा के बारे में विशेष रूप से मुखर हैं और उन्हें पेटा के पर्सन ऑफ द ईयर से सम्मानित किया गया था। लेकिन सबसे बढ़कर, वह अपने परिवार और अपने बेटे वेदांत के प्रति समर्पित व्यक्ति हैं, जो वर्तमान में भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय तैराकी जगत में लहरें बनाकर भारत को गौरवान्वित कर रहे हैं।
बातचीत के दौरान, अध्यक्ष सिमू घई ने उनके साथ विभिन्न विषयों पर बात की जैसे कि उनकी यात्रा और निर्देशक होने के बारे में अनुभव, राजू हिरानी और मणिरत्नम जैसे प्रसिद्ध लोगों के साथ उनका सहयोग।  उन्होंने प्रसिद्धि के साथ अपने संबंधों के बारे में भी बात की और सदस्यों ने वास्तव में उन्हें बेहद जमीनी और विनम्र पाया।  उसे बुद्धि और हास्य से भरे अपने किस्सों को फिर से सुनाते हुए सुनना एक सुखद अनुभव था। इस कार्यक्रम में स्वाति वर्मा, सीनियर वाइस चेयरपर्सन, वंदिता अग्रवाल, विभा अग्रवाल, स्वाति मोहन, स्मृति गर्ग, ज्योत्सना कौर हबीबुल्लाह और आरुषि टंडन सहित कई सदस्यों ने भाग लिया।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस ‘यूपी के सर्वश्रेष्ठ स्कूल’ के खिताब से सम्मानित

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल को ‘उप्र. के बेस्ट ...