Breaking News

फिक्की फ्लो के दीवाली कार्निवल का शुभारंभ

लखनऊ। फिक्की फ्लो लखनऊ चैप्टर ने आज सोमवार को गोमतीनगर स्थित नछत्र लॉन में दीवाली कार्निवल का आयोजन किया। कार्निवाल में बहुत ही भव्य उत्कृष्ट हस्तशिल्प उत्पादों का प्रदर्शन बहुत ही सुन्दर प्रकार से किया गया है। मेले में दिवाली खरीदारी के लिये काफी संख्या में खरीदार आये। मेले में प्रवेश नि:शुल्क रखा गया है।

👉प्रभास की फिल्म के ट्रेलर को लेकर आई तगड़ी अपडेट, बेसब्र हो जाएंगे फैंस!

मेला उद्घाटन के अवसर पर फ्लो लखनऊ की चेयरपर्सन स्वाति वर्मा ने कहा कि ऐसे आयोजनों का उद्देश्य हमें अपने सदस्यों को प्रमोट करना है।हमारे सदस्यों में से कुछ लोगो ने इस कार्निवाल में अपने स्टाल लगाए हैं, जिनमें सिल्वर आर्ट जो कि ऐश्प्रा ज्वेलरी बुटीक की ओर से आता है। इसमें सभी संग्रहणीय वस्तुएं आभूषण और कलाकृतियाँ 92.5 शुद्ध चांदी में हाथ से बनाई गई हैं।

क्रेस्टे-एक कंपनी है जो एक्टिविटी बॉक्स और लाइव सत्रों में अपनी विशेषज्ञता रखती है, जो सभी उम्र के व्यक्तियों के लिए आकर्षक और रचनात्मक अनुभव प्रदान करती है। होम एक्सेंट आपके लिए बनारस के जटिल डिज़ाइन और बनावट के साथ ब्रोकेड हाथ से बुने हुए कपड़े की शिल्प कौशल की दुनिया लेकर आया है..कलात्मकता के इस अद्भुत प्रदर्शन को देखने से न चूकें। श्रेष्ठ – जोकि एक प्रसिद्ध लेबल है जो अपने उत्तम दर्जे के वस्त्र संग्रह के माध्यम से महिलाओं को अपनी ओर आकर्षित करता है।

फिक्की फ्लो के दीवाली कार्निवल का शुभारंभ

तिलसिम-शिल्प और समुदाय के मिलन बिंदु पर संकल्पित, तिलसिम का जन्म युवाओं और अनुभवी लोगों के लिए भारतीय पहनावे, पश्चिमी परिधान, बच्चों के परिधान और घर की साज-सज्जा को फिर से परिभाषित करने की दृष्टि से हुआ है, जिसके मूल में आराम का वादा है। जेजे बेकिंग कंपनी औपचारिक रूप से जेजे बेकर्स के नाम से जाने जाने वाले लोग खुद को 360 डिग्री पर नया रूप दे रहे हैं और आपके लिए बिना खोया के और केवल सूखे मेवों और मेवों से बने बहुत सारे स्वस्थ शॉट्स और बॉल लाए हैं।

एअर्थिफ़ी-एअर्थिफ़ी एक टिकाऊ सुंदरता का एक ब्रांड है जो एक तरह पर्यावरण-अनुकूल उपहार हैम्पर पेश करता है जो उपहार के रूप में पौधों की प्राकृतिक सुंदरता, शहद की मिठास और मोम मोमबत्तियों की गर्म चमक को जोड़ता है, जो वास्तव में उत्तम दर्जे का और सुंदर उपहार देने का अनुभव प्रदान करता है।

👉परिवहन निगम दीपावली एवं छठ पर्व पर अतिरिक्त परिवहन व्यवस्था करायेगा उपलब्ध: दयाशंकर सिंह

द रैप टेल्स-यह एक उपहार बुटीक है जो बढ़िया कस्टम पैक उपहार प्रदान करता है। कॉरपोरेट उपहारों से लेकर त्योहारी उपहारों तक, शादियों से लेकर शिशु पोषण उपहारों तक, हर अवसर के लिए कुछ न कुछ है, सब कुछ खूबसूरती से पैक किया गया है और मांग पर उपलब्ध है।

लखनऊ में उत्तम जातीय परिधानों के लिए आपके अंतिम गंतव्य रतिका अरोड़ा स्टूडियो है। कुशल कारीगरों द्वारा सावधानीपूर्वक तैयार की गई साड़ियों, लहंगा, अनारकली और इंडो-वेस्टर्न परिधानों के हमारे क्यूरेटेड संग्रह का अन्वेषण करें। अपने आप को लखनवी कढ़ाई और जटिल ज़री के काम के आकर्षण में डुबो दें। हमारा स्टूडियो परंपरा को समकालीन फैशन के साथ जोड़ता है, विरासत और शैली का मिश्रण पेश करता है। शादियों से लेकर त्योहारों तक, हर अवसर के लिए सही पोशाक यहाँ उपलब्ध है।

फिक्की फ्लो के दीवाली कार्निवल का शुभारंभ

ट्वाइलाइट-लखनऊ का एक विश्वसनीय नाम का मानना ​​है कि आपका घर और आपके प्रिय स्थान, आपकी तरह ही खूबसूरत दिखने के लायक हैं। ट्वाइलाइट आपके लिए त्यौहारी सीज़न के समय में आपके घरों को सजाने के लिए शानदार घरेलू सामानों की एक विस्तृत श्रृंखला लेकर आया है!

सोना प्योर एसेंशियल्स-यह शुद्ध, प्राकृतिक और जैविक उत्पादों का खजाना है, जो प्राचीन आयुर्वेदिक संस्कृति से प्रेरित और वैदिक तरीकों से निकाला गया है। एक संपूर्ण, पौष्टिक रेंज बनाने के गहरे जुनून के साथ शुरू हुई जो सभी के लिए बेहतर प्रतिरक्षा और स्वस्थ जीवन शैली में योगदान देती है। स्थिरता और कल्याण के प्रति प्रतिबद्धता के साथ किसानों, मधुमक्खी पालकों और ग्रामीण महिलाओं के साथ उनका सामंजस्यपूर्ण दृष्टिकोण ही उन्हें अलग करता है। एक पोषित और स्वस्थ जीवन शैली अपनाने में यह ब्रांड हमारी मदद करता है।

👉घरों में सजावट की बहुत सी वस्तुएं मिट्टी से हो रही हैं तैयार: धर्मवीर प्रजापति

इसके अलावा पंकज और श्याम ने अपने मधुर संगीत और गायन से सभी का मन मोह लिया। जादूगर खान ने अपने जादू से सभी को हैरान कर दिया। इस अवसर विभा अग्रवाल, वंदिता अग्रवाल, स्मृति गर्ग, स्वाति मोहन, अंजू नारायण, नेहा सिंह ,सारिका मेहरा, रोषिता सूरी और शमा गुप्ता सहित 400 से अधिक फ्लो सदस्यों और उनके परिजनों ने भाग लिया।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...