Breaking News

बांग्लादेश में दो ट्रेनों की टक्कर में पंद्रह की मौत, 100 से अधिक घायल

बांग्लादेश में सोमवार को दो ट्रेनों की टक्कर में कम से कम 15 लोग मारे गए और 100 अन्य घायल हो गए, अधिकारियों ने कहा कि उन्हें मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका है। अधिकारियों ने बताया कि पूर्वी शहर भैरब में हुई दुर्घटना में एक मालगाड़ी विपरीत दिशा से जा रही एक यात्री ट्रेन से टकरा गई, जिससे दो यात्री डिब्बे पटरी से उतर गए।

अधिकारियों ने बताया कि हादसा स्थानीय समयानुसार शाम करीब सवा चार बजे उस समय हुआ जब किशोरगंज से ढाका आ रही पैसेंजर ट्रेन को एक मालगाड़ी ने पीछे से टक्कर मार दी। समाचार पोर्टल बीडीन्यूज24 ने भैरब रेलवे स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी के हवाले से कहा कि अब तक 13 लोगों के शव मिले है. कई लोग क्षतिग्रस्त डिब्बों में फंसे हुए हैं। ढाका रेलवे पुलिस अधीक्षक अनवर हुसैन ने कहा,’प्रारंभिक रिपोर्ट में कहा गया है कि मालगाड़ी ने एगारो सिंधुर ट्रेन को पीछे से टक्कर मार दी।’

वहीं भैरब के एक सरकारी प्रशासक सादिकुर रहमान ने बताया, ‘हमने 15 शव बरामद किए हैं, कई घायल हैं।’ भैरब राजधानी ढाका से लगभग 60 किलोमीटर (38 मील) उत्तर पूर्व में स्थित है।

रहमान ने कहा, ‘मरने वालों की संख्या बढ़ेगी,’ बचावकर्ताओं ने बताया कि वे अभी भी शवों को कुचले हुए और पलटे हुए डिब्बों के नीचे फंसे हुए देख सकते हैं उन्होंने बताया कि कम से कम 100 लोग घायल हुए हैं। रहमान ने कहा, यह दुर्घटना शाम करीब 4:00 बजे हुई, जब एक ट्रेन दूसरी ट्रेन के समान लाइन में प्रवेश कर गई।

 

About News Desk (P)

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...