Breaking News

करण मल्होत्रा की फिल्म शमशेरा में देखने को मिलेगा भरपूर एक्शन व वाणी कपूर का नया लुक

बाॅलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर ने पिछले साल फिल्म वाॅर में बेहतरीन किरदार निभाया जो दर्शकों और फेंस को काफी पसंद आया। अब वाणी कपूर इस साल की पहली अपकमिंग फिल्म शमशेरा के लिए काफी एक्साइटेड है। बता दें, यशराज फिल्म्स इस साल अपनी 6 फिल्में रिलीज करने जा रही है। यशराज फिल्म्स की फिल्म संदीप और पिंकी फरार व बंटी और बबली 2 के बाद इस साल रिलीज होने वाली शमशेरा तीसरी फिल्म होगी।

बता दें, फिल्म वाॅर की सफलता को वाणी कपूर आज तक एंजाॅय कर रही हैं। उनका कहना है कि, ‘वॉर के रूप में मिली ब्लॉकबस्टर फिल्म के लिहाज से 2019 मेरे लिए सौभाग्यशाली था। बॉक्स ऑफिस पर ढेरों रिकाॅर्ड बनाने और भारत के लोगों का मनोरंजन कराने वाली इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिहाज से मैं काफी भाग्यशाली रही। फिल्म में भले ही मेरी छोटी भूमिका थी लेकिन थीम के लिहाज से ये सार्थक रही और इस फिल्म ने मुझे आगे बढ़ने और अपनी पहचान बनाने का मौका दिया।’

Loading...

वाणी अब निर्देशक करण मल्होत्रा की मेगा एक्शन एंटरटेनर शमशेरा में एक नए अंदाज में सामने आने को तैयार हैं। फिल्म शमशेरा एक पीरियड फिल्म है जिसमें रणबीर कपूर एक डाकू के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में वाणी का किरदार एक नौटंकी वाली का है जो शहरों, गांवों और कस्बों में घूमकर अपनी दिलकश अदाओं से लोगों को दीवाना बना लेती है। 31 जुलाई को रिलीज होने जा रही फिल्म शमशेरा में संजय दत्त विलेन के किरदार में दिखाई देंगे।

Loading...

About News Room lko

Check Also

नही रहीं बॉलीवुड की सबसे मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान, मुंबई में हुआ निधन

मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का निधन हो गया है. सांस लेने में शिकायत के बाद ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *