Breaking News

आशा बहु व कार्यकत्रियों का हुआ सम्मान

ऊँचाहार/रायबरेली। कोरोना वायरस से बचाव के लिए एनटीपीसी परियोजना लगातार कार्य कर रहा है। महामारी के इस समय एनटीपीसी हर वो कदम उठा रही है, जिससे कि महामारी पर नियंत्रण पाया जा सके। इसी कड़ी में एनटीपीसी प्रबंधन द्वारा क्षेत्र की आशा बहुओं और आगनवाड़ी कार्यकत्रियों का सम्मान किया गया।
एनटीपीसी परियोजना प्रमुख भोलानाथ मिश्र , महाप्रबंधक प्रचालन एवं अनुरक्षण असित दत्ता , अपर महाप्रबंधक मानव संसाधन वंदना चतुर्वेदी ने एक विशेष कार्यक्रम में ऊंचाहार और रोहनिया ब्लॉक के आशा और आगनवाड़ी कार्यकत्रियों का सम्मान किया।

इस सम्मान समारोह के अवसर पर भोलानाथ मिश्र ने कहा – कोरोना के खिलाफ आप लोगों योगदान काबिले तारीफ है। आप द्वारा लोगों के यात्रा इतिहास को दर्ज करने में, उनके लक्षणों को देखते हुए, उन्हें 14 दिनों के लिए आइसोलेसन में रहने, संदिग्ध कोविड मामलों की रिपोर्टिंग करने और संपर्कों को ट्रेस करने में जिला और स्थानीय प्रशासन के साथ समन्वय अद्भुत है। अपनी सामाजिक जिम्मेदारी का निर्वहन करने में आप लोग सबसे आगे रहे हैं। आपके हर जरूरत के समय एनटीपीसी आपके साथ रहेगा।

इस दौरान ऊंचाहार और रोहनिया ब्लॉक के सभी आंगनवाड़ी कार्यकत्रियों को साबुन,मास्क , सेनिटाइजर आदि का वितरण किया गया। वहीं कार्यक्रम में कोविड के सभी प्रोटोकॉल का पालन भी किया गया।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा हमला, भाजपा ने सभी को छला, इंडिया गठबंधन देगा जवाब

लखनऊ:  कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि भाजपा ने देश ...