Breaking News

फिल्म ‘लव आज कल’ का गाना ‘शायद’ हुआ रिलीज, देखने को मिला कार्तिक का डबल रोल व…

फिल्म ‘लव आज कल’ का गाना ‘शायद’ रिलीज हो गया है और इस गाने की खास बात यह है कि इसमें कार्तिक आर्यन का डबल रोल देखने को मिल रहा है। एक लुक में वह 1990 के दौर में आरुषि शर्मा के साथ प्यार करते नजर आ रहे हैं तो दूसरे लुक में 2020 की सारा अली खान के साथ दिखाई दे रही है। फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली हैं और यह फिल्म 14 फरवरी यानि वेलेनटाइन पर रिलीज होगी।

बता दें कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘लव आज कल’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। लेकिन, कुछ लोग इसमें ऐसे भी थे जिन्होंने सैफ अली खान की ‘लव आज कल’ से इसकी तुलना की थी और सोशल मीडिया पर मीम्स बनाकर इसे ट्रोल किया था। आज सारा और कार्तिक की फिल्म का गाना ‘शायद’ रिलीज हो चुका है जिसे अरिजीत सिंह ने गाया है। गाने के शब्द इर्शाद कामिल ने लिखे हैं और इसे प्रीतम ने कंपोज किया है।

वैसे तो इम्तियाज अली की फिल्म हमेशा से ही अपने शानदार म्यूजिक के लिए जानी जाती हैं। इम्तियाज इससे पहले एआर रहमान के साथ हाईवे और रॉकस्टार जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

बात करें फिल्म ‘लव आज कल’ के गाने की तो ये मॉडर्न लवर्स के लिए है जिसमें कार्तिक और सारा की बेहतरीन केमिस्ट्री देखी जा सकती है।

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...