Breaking News

फिल्म ‘शहजादा’ सिनेमाघरों में रिलीज , ट्रोल हुए कार्तिक आर्यन, फैंस ने कहा ऐसा…

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। एक तरफ, जहां कार्तिक की फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। ट्वीटर पर पॉजिटिव रिव्यू दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ, शाहरुख खान के फैंस उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं।

कार्तिक ने शाहरुख खान की बात को काटा था। इसी वजह से एसआरके के फैंस उनसे नाराज थे। लेकिन, जब उनकी फिल्म ‘शहजादा’ का ट्रेलर शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ की ही तरह बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया। तब SRK के फैंस भड़क गए। उन्होंने कार्तिक को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

शाहरुख के एक फैन ने कार्तिक के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “ये सब तो ठीक है लेकिन, ये शाहरुख खान की जगह है”। एक अन्य यूजर ने लिखा, “दुबई में शाहरुख खान के फैंस ज्यादा हैं।” तीसरे यूजर ने लिखा, “ये कार्तिक कॉपी करने की दुकान है, सब एक्टर्स की कॉपी करता रहता है किसी की फिल्म छिनता है तो किसी का गाना.. शाहरुख खान के जैसा अपनी भी फिल्म का प्रमोशन करने बुर्ज खलीफा पर करने चला गया।” चौथे यूजर ने लिखा, “ये खुद को एसआरके समझने लगा है क्या?”

हाल ही में, कार्तिक आर्यन ‘आप की अदालत’ में नजर आए थे। इस दौरान पत्रकार ने उनसे सवाल किया था कि ‘शाहरुख खान कहते हैं कि मैं आखिरी सुपरस्टार हूं। मेरे बाद कोई भी सुपरस्टार नहीं होगा।’ इसके जवाब में कार्तिक ने कहा था, ‘मैं अपने आपको किसी से कम्पेयर नहीं करना चाहूंगा। मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं। मैं खुद उनकी लैगेसी का दीवाना हूं। मेरे हिसाब से सुपरस्टार जनता बनाती है। जब तक जनता फिल्में देखती रहेगी तब तक सुपरस्टार बनते रहेंगे’। कार्तिक के इसी बयान की वजह से शाहरुख खान के फैंस नाराज हो गए।’

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...