Breaking News

सुशांत सिंह मामले की ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी के मुंबई दफ्तर में लगी आग

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल पर जांच कर रही एनसीबी दफ्तर मुंबई में आग लगने की खबर है. आग बुझाने के लिए मौके पर दमकल की गाडिय़ां पहुंच गई हैं. अभी तक जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है. आग लगने की वजह भी नहीं सामने आई है.

बता दें कि इसी दफ्तर से एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल की जांच चल रही है. यहीं पर रिया चक्रवर्ती से लेकर सभी ड्रग पेडलर से एनसीबी अफसरों ने पूछताछ की थी. गिरफ्तारी के बाद रिया ने एक रात एनसीबी दफ्तर के लॉकअप में गुजारी थी.अभिनेत्री सारा अली खान व श्रद्धा कपूर से भी होगी पूछताछ इस मामले में जांच के बाद रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हो गई है.

श्रद्धा कपूर सारा अली खान से पूछताछ की तैयारी में एनसीबी

रिया के बाद अब एनसीबी की टीम ड्रग्स को लेकर अभिनेत्री सारा अली खान व श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ कर सकती है. मिल रही जानकारी के मुताबिक, एनसीबी की टीम ने सिमोन खम्भाटा व रकुल प्रीत को भी नोटिस भेजने की तैयारी कर ली है. इन सभी से पूछाताछ की जाएगी.

एनसीबी दावा कर रही है कि रिया चक्रवर्ती ने पूछाताछ में इन सभी अभिनेत्रियों का नाम लिया है. यह भी बताया है कि एक ही जगह जिम करने के लिए राकुल, सारा व रिया जाया करती थी. यहीं से उनकी दोस्ती हुई थी. सुशांत रिया से मिलने से पहले से गांजा का सेवन करते थे. फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के समय सुशांत ड्रग्स लेने लगे थे. सुशांत को धीरे-धीरे ड्रग्स का लत लग गया और वह खुद को इससे बाहर नहीं निकाल पा रहा था.

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर और प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ़ इंडिया के प्रेसिडेंट शिबाशीष सरकार ने ओटीटी एडिशन के साथ “टॉयफ़ा 2023” को किया रीलॉन्च

मुंबई। मिस्टर शिवाकुमार सुंदरम (सीईओ- पब्लिशिंग) और बेनेट, कोलमैन एंड कंपनी लिमिटेड के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर, ...