Breaking News

लखनऊ जनकल्याण महासमिति के गठन के बाद जानकीपुरम विस्तार आरडब्ल्यूए के साथ पहली बैठक सम्पन्न

ग्रीनवुड़ अपार्टमेन्ट के मामले में रेरा से मिली बड़ी सफलता के बाद गठित लखनऊ जनकल्याण महासमिति की पहली बैठक जानकीपुरम विस्तार की आरडब्ल्यूए के साथ हुई । बैठक में आवंटियों ने कहा कि बुकलेट में किये वायदे को पूरा करना तो दूर लखनऊ का कोई सरकारी बिल्डर चाहे आवास विकास हो या एलडीए बिल्डिंग की आकोपेन्सी सर्टिफिकेट नही जारी कर रहा ।

बैठक में लखनऊ जनकल्याण महासमिति के अध्यक्ष उमाशंकर दुबे महासचिव रामकुमार यादव के साथ साथ महासमिति के उपाध्यक्ष एवं सृष्टि अपार्टमेन्ट के सचिव विवेक शर्मा, कोषाध्यक्ष अतुल दीक्षित,जफर खान, बी ड़ी वर्मा, ध्रुव मौर्य और डॉ ज्ञान सिंह सहित जानकीपुरम के कई अन्य आरडब्ल्यूए के पदाधिकारी एवँ सदस्य मौजूद थे। बैठक में आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों एवं सदस्यो ने महासमिति को एलडीए के बुकलेट में किये गए वायदे से अवगत कराया।

बैठक में मामले में न्याय के लिए योजना पर बल दिया गया जिसमें तय किया गया कि महासमिति की तरफ से सभी मामलों में एलडीए और सम्बंधित विभागों से कार्यवाही के लिए मांग किया जाएगा यदि कार्यवाही नही होती है तो मामले में न्यायालय का सहारा लिया जाएगा जिसके लिए ग्रीनवुड़ अपार्टमेन्ट का रेरा आर्डर माध्यम होगा।

About Samar Saleel

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...