Breaking News

दरियापुर विकास की नई इबारत लिखेगा: शान्ती देवी

रायबरेली। ग्राम सभा दरियापुर की जनता ने मुझ पर जो विश्वास किया है, वह कभी नहीं टूटने पायेगा। ग्राम सभा दरियापुर विकास की नई इबारत लिखेगा। शासन-प्रशासन के सहयोग से ग्रामवासियों के हितों को ध्यान में रखते हुए विकास कार्य किये जायेंगे, उक्त बातें ग्राम सभा दरियापुर की नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान श्रीमती शान्ती देवी ने शपथ ग्रहण करने के बाद कही। इस दौरान उन्होनें प्रतिनिधि के रूप में कार्य करने के लिए धर्मेन्द्र यादव को अधिकृत किया।

ग्राम प्रधान ने कहा कि ग्रामवासियों के लिए हमारे दरवाजे सदैव खुलें हैं, यदि किन्हीं कारणों से मुझसे संवाद नहीं हो पाता है तो उस स्थिति में आप सभी धर्मेन्द्र यादव से मिलकर अपनी समस्या का समाधान करा सकते हैं।

प्रधान प्रतिनिधि धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि हम युवा है, हमारा उद्देश्य सिर्फ विकास और प्रगति करना है, नकारात्मक विचार हमें लाने ही नहीं है। श्री यादव ने कहा कि मैं ग्राम सभा के विकास के लिए संकल्पित हूं, आवश्यकता है बस आपके सहयोग और साथ की।

इस अवसर पर मुख्य रूप से वरिष्ठ समाजसेवी रमेश यादव, सुषमा, राम मिलन, सतीश, अरविन्द, शम्भू यादव, सतगुरू निर्मल, पूर्व प्रधान विनोद कुमार, हरि प्रकाश, देशराज, भोला, समरजीत, राकेश यादव, राजू पण्डा, मनोज कुमार, सर्वेश मिश्र आदि लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...