Breaking News

पहले पति ने शादी के 3 साल बाद दिया तलाक फिर बॉयफ्रेंड ने दिया धोखा, ऐसा हैं Rashmi Desai की लव लाइफ का स्ट्रगल

एक्ट्रेस रश्मि देसाई अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी जबरदस्त सुर्खियों में रही हैं। बिग बॉस 13 में अरहान खान से उनका रिलेशनशिप जबरदस्त चर्चा में रहा। हालांकि, इन दोनों का शो पर ही ब्रेकअप हो गया था।

रश्मि और नंदीश की मुलाकात उतरन सीरियल के सेट पर हुई थी. यहीं से दोनों में प्यार हुआ और साल 2011 में दोनों ने शादी कर ली. नंदीश से रश्मि की शादी ज्यादा चल नहीं पाई. दोनों के बीच कई बार मतभेद की खबरें आईं. जिसके बाद 2016 में रश्मि ने उनसे तलाक ले लिया.

रश्मि उन सेलेब्रिटीज में से हैं जो अपने रिलेशनशिप को लेकर बात करने से कभी नहीं झिझकती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने पति नंदीश संधु से अलग होने को लेकर भी बात की थी। 2016 में इस टीवी कपल का तलाक हुआ था लेकिन इसके बाद भी दोनों के बीच काफी अच्छे संबंध बने हुए हैं।

रश्मि ने अपने इंटरव्यू में बताया कि नंदीश से तलाक का दौर काफी दर्द भरा था. उन्होंने कहा कि ‘ईमानदारी से कहूं तो जब मैं तलाक की प्रक्रिया गुजर रही थी, वो वक्त तकलीफदेह था, मैं इससे डील नहीं कर पा रही थी और खुद को वैसा बनाने की कोशिश कर रही थी जो मैं हूं ही नहीं.’

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...