Breaking News

फ‍िल्‍मों की स्‍टूडेंट जो कभी नहीं गई कॉलेज

बॉलीवुड फ‍िल्‍मों में अक्‍सर स्‍कूल व कॉलेज की ब‍िंदास लाइफ में जो एक्‍ट्रेस स्‍टूडेंट द‍िखाई देती हैं जो कभी कॉलेज ही नहीं गई हैं। हालांक‍ि इसके बाद भी आज इंडस्‍ट्री में इनका जलवा कायम है। आज वो बॉलीवुड के स्‍टार्स में ग‍िनी जाती हैं। अब आप सोच रहे होंगे क‍ि आख‍िर वो एक्‍ट्रेस कौन हैं.

काजोल:
एक्‍ट्रेस काजोल ने भी बॉलीवुड में 16 साल की उम्र में फ‍िल्‍म बेखुदी से एंट्री की थी। इन्‍होंने फ‍िल्‍म की शूट‍िंग के बाद समर वैकेशन में और एक्‍स्‍ट्रा क्‍लासेज के जर‍िए पढाई जरूर की लेक‍िन कॉलेज नहीं गईं। उन्‍होंने सबसे ज्‍यादा फोकस अपनी एक्‍ट‍िंग पर कि‍या। आज वह बॉलीवुड फेमस एक्‍ट्रेसेज में शाम‍िल हैं।

आल‍िया भट्ट:
स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली आल‍िया भट्ट ने फ‍िल्‍म में स्‍टूडेंट का रोल करके लोगों का द‍िल जीत लि‍या था। जबक‍ि र‍ियल लाइफ में आल‍िया भट्ट कभी कॉलेज नहीं गईं। आज आल‍िया का जलवा बॉलीवुड में बरकरार है।

कंगना रनोट:
कंगना रनोट अपने माता-पिता के कहने से बचपन से मेडिकल प्रवेश के लिए तैयारी कर रही थी, लेकिन बाद में वह इस ओर नहीं गईं। कंगना 16 साल की उम्र में मॉडल बनने के लिए दिल्ली चली गई। इसके बाद बॉलीवुड में वह एंट्री कर गई।

बिपाशा बासु:
बॉलीवुड अभ‍नेत्री बिपाशा बासु सिर्फ 12वीं पास हैं। वे चार्टर्ड एकाउंटेंट बनना चाहती थीं लेक‍िन तभी इन्‍हें मॉडलिंग के लिए ऑफर आने लगे। ज‍िसकी वजह से ये इस ओर बढ़ गई और पढाई अधूरी छोड़ दी।

कैटरीना कैफ:
अभ‍िनेत्री कैटरीना कैफ ने काफी कम उम्र से मॉडलिंग शुरू कर दी थी। 14 साल की उम्र से उन्‍होंने अपना मॉडलिंग कॅरियर शुरू कर दिया। ज‍िसकी वजह से उन्‍हें कॉलेज जाने का मौका नहीं मिला। इन्‍होंने घर से पढाई की है।

About Samar Saleel

Check Also

फिल्म दुकान के ट्रेलर लॉन्च पर उर्वशी रौतेला और डॉ संदीप रेड्डी वांगा साथ नजर आए

भारतीय मनोरंजन उद्योग की हमारी सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इंस्टाग्राम ...