Breaking News

पिता थे बस में कंडक्टर और बेटे ने गंदे धंदे के दम पर बनाई करोड़ो की प्रॉपर्टी, 9 कंपनियों के मालिक जितनी हैं सैलरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुन्द्रा विवादों मे आ गए हैं. मुंबई में 100 करोड़ी बंगले में रहने वाले राज एक बड़े बिजनेस मैन हैं इसलिए हर कोई उनकी कुल संपत्ति के बारे में जानने को उत्सुक हैं, कि उन्होंने इतनी अकूत संपत्ति कैसे हासिल की.

वीडियो में, होस्ट कपिल शर्मा राज कुंद्रा से उनकी आय के स्रोत, उनकी शानदार जीवनशैली और बिना कुछ किए कमाई के बारे में पूछते हुए दिखाई दे रहे हैं। कपिल ने राज से अक्सर बॉलीवुड पार्टियों, फुटबॉल मैचों, रेस्तरां के बाहर देखे जाने के बारे में सवाल किया।

इन सबके बीच उन्होंने पूछा कि उन्हें काम करने का समय कब मिलता है। जिस पर, शिल्पा शेट्टी ने छलांग लगाई और कहा कि उनके पति वास्तव में कड़ी मेहनत करते हैं और कभी-कभी वह घंटों काम करते हैं।

राज के पिता लंदन में बस कंडक्टर थे, राज को शुरू से ही बिजनेस में इंट्रेस्ट था. उन्होंने शुरुआत नेपाल में पश्मीना शॉल बेचने से की और फिर दुबई जाकर Essential General Trading LLC कंपनी बनाई. इस कंपनी के जरिए वो मेटल्स, कंस्ट्रक्शंस, माइनिंग में डील करने लगे. इसके बाद तो उन्होंने और भी कई क्षेत्रों में काम करना शुरू कर दिया और बड़ा एंपायर बना लिया.

About News Room lko

Check Also

फिल्म ‘बेल बॉटम’ में अपने मेकओवर को लेकर सुर्खियाँ बटोर रही लारा दत्ता ने मेकअप आर्टिस्ट को कहा शुक्रिया

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लारा दत्ता इन दिनों फिल्म ‘बेल बॉटम’ में ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *