Breaking News

अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार

औरैया। जनपद पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जिनकी निशानदेही पर पांच चार पहिया वाहन भी बरामद किए गये हैं। पुलिस अधीक्षक सुनीति ने यह जानकारी देते हुए बताया कि आज स्वाट टीम को सूचना मिली कि औरैया समेत आसपास के जनपदों में लक्जरी वाहनों को लूटने वाले गिरोह के सदस्य जालौन की ओर से औरैया की तरफ आ रहे हैं।

तभी स्वाट टीम व सदर पुलिस ने देवकली चौकी के पास बैरियर लगाकर सघन चेकिंग के दौरान एक स्विफ्ट डिजायर कार में बैठे पांच असलहाधारी बदमाशों को रोका टोका तो उन्होंने पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर करते हुए मौके से भागने का प्रयास किया। किन्तु पुलिस ने घेराबंदी कर सभी पांचों लुटेरों को पकड़ लिया। छानबीन करने पर उनके पास से एक देशी पिस्टल 30 बोर, एक तमंचा 315 बोर मय कारतूस, सात मोबाइल एवं औरैया से लूटी गई एक स्विफ्ट डिजायर कार बरामद हुई।

पूछताछ में उन्होंने अपने नाम चौधरी राहुल देव बाल्यान निवासी ऋषिपुरम बिलारी मुरादाबाद, मोहम्मद गफूर खां उर्फ सान्दू निवासी रूपसरब लाड़ फलसूंड जैसलमेर, अवनीश पोनिया उर्फ आसू निवासी डालमपुर रोहटा मेरठ, संजय उर्फ मौसम निवासी महातवानी रैढर जालौन एवं मेघराज जाखड़ निवासी भी दातारामगढ़ सीकर पता बताया जिनकी निशानदेही पर भाऊपुर समर्थित बंद पड़े ओरियंटल प्लांट के मैदान से चार अन्य लक्जरी कारें बरामद की गयीं हैं। उन्होंने बताया कि लुटेरों पर पहले से ही कई मुकदमे दर्ज हैं।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...