Breaking News

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में हुआ बड़ा हादसा, पांच लोगो की हुई मौत

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में धर्मशाला के पास रविवार को गेहूं से लदा एक ट्रक 100 मीटर गहरी खाई में गिर गया। इस हादसे में ट्रक सवार पांच लोगों की मौत हो गई जबकि पांच अन्य घायल हो गए।

अधिकारियों ने बताया कि हादसा रसेहर गांव में दोपहर के वक्त हुआ। मारे गए लोगों में एक ही परिवार के तीन शामिल हैं। कांगड़ा जिला जनसंपर्क अधिकारी (डीपीआरओ) की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य ने अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया।

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने हादसे में लोगों की मौत पर शोक संवेदना प्रकट की है। सीएम सुक्खू ने कहा कि सरकार दुख की इस घड़ी में पीड़ित परिवारों के साथ खड़ी है। सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू की ओर से जिला प्रशासन को पीड़ित परिवारों के लिए तत्काल राहत प्रदान करने के निर्देश जारी किए गए हैं। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की।

कांगड़ा जिला प्रशासन, एसडीआरएफ और पुलिस के कर्मियों की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची और बचाव का काम शुरू किया। प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, उथड़ाग्रान पंचायत के पास गेहूं से लदा ट्रक संपर्क मार्ग के किनारे खाई में गिर गया। मृतकों की पहचान सुनील कांत, उनकी पत्नी सीता देवी और बेटी तृषा देवी के अलावा आरती, मिलाप चंद के रूप में की गई है। घायलों में सुनील कांत के बेटे अभिनव और अभिषेक, पूजा, प्रगति और अनिल कांत शामिल हैं।

About News Room lko

Check Also

सुलझा हुआ, सेवाभावी नेता राम नाईक: सुमित्रा महाजन

• 90 वर्ष पूर्ति पर राम नाईक का अभिनंदन समारोह अत्यंत सुलझा हुआ, सेवाभावी संघ ...