Breaking News

बेटी ने 49 साल के प्रेमी के साथ मिलकर कर दी पिता की हत्या , पूरी खबर जानकर चौक उठेगे आप

राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में बीते दिनों कुएं से एक लाश निकली। पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए मृतक की बेटी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि लड़की ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या कर दी। दरअसल, मृतक अपनी बेटी का विवाह कहीं और करना चाहता था। इस बात से बेटी अपने पिता से नाराज थी।

पुलिस ने बताया कि 1 मई को रोलिया गांव के कुएं में एक लाश मिली। मृतक की पहचान साठ साल के गमेर गाडरी के रूप में हुई। मृतक के भतीजे ने हत्या की आशंका जताते हुए शिकायत दर्ज कराई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह पता चला कि गमेर गाडरी की मौत दम घुटने से हुई है।

पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया। पूछताछ में दोनों ने यह स्वीकारा कि उन्होंने ही 60 साल के गमेर गाडरी की हत्या की है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सुशीला किसी बहाने से अपने पिता को कुएं के पास ले गई। वहां उसका प्रेमी बाबुलाल पहले से ही मौजूद था। सुशील और बाबुलाल ने मिलकर बुजुर्ग का गला दबा दिया। गला घोंटने के बाद दोनों ने उन्हें कुएं में फेंक दिया। पुलिस ने अब दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि मामले की जांच में यह पता चला कि मृतक अपनी 28 साल की बेटी सुशीला की 3 मई को शादी करना चाहता था। वहीं सुशीला इस शादी के लिए मना कर रही थी। दरअसल, पिछले सात-आठ सालों से सुशीला का बाबूलाल नाम के एक शख्स के साथ प्रेम संबंध था। सुशीला 49 साल के बाबुलाल के साथ ही रहना चाहती थी।

About News Room lko

Check Also

राम से राष्ट्र तक अपने को समर्पित करना होगा- चंपत राय

अयोध्या। कामता प्रसाद सुंदर लाल साकेत महाविद्यालय अयोध्या में चल रहे ‘युवा महोत्सव 2024’ के ...