Breaking News

‘कांग्रेस के लिए CM का मतलब करप्ट मंत्री’, महादेव बेटिंग एप मामले में बघेल का नाम आने पर बोली BJP

महादेव बेटिंग एप मामले में ईडी के चार्जशीट में और आरोपी द्वारा छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का नाम लिए जाने पर भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने पतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि जहां भी कांग्रेस की सरकार है, पार्टी उन जगहों को लूटती रहती है।

कांग्रेस के लिए CM का मतलब भ्रष्ट नेता
शहजाद पूनावाला ने कहा, कांग्रेस पार्टी उन सभी जगहों को लूटती है, ‘जहां उनकी सरकार है। कांग्रेस के लिए सीएम का मतलब केवल मुख्यमंत्री नहीं है। उनके लिए इसका मतलब करप्ट मंत्री (भ्रष्ट मंत्री) होता है। अब सवाल यह है कि भूपेश बघेल ने ये पैसा आगे किसे दिए? एक तरफ पीएम मोदी देश के लोगों को रुपे कार्ड दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ सोनिया गांधी और राहुल गांधी भूपे कार्ड देते हैं। इस कार्ड का मतलब है कि 508 करोड़ रुपये ट्रांसफर करें और भ्रष्टाचार एवं लूट में शामिल हो जाए।’

भाजपा नेता ने कहा, ‘जब हम दुनिया के तानाशाहों के बारे में बात करते हैं तो हमें युगांडा के ईदी अमीन का ख्याल आता है। आजकल जब हम तानाशाह की बात करते हैं तो इसका मतलब है हम दीदी के बारे में बोल रहे हैं। टीएमसी अब तृणमूल कांग्रेस न होकर तालिबानी मानसिकता कल्चर बन चुका है। यदि ईडी और सीआरपीएफ के अधिकारी भी सुरक्षित नहीं हैं और भीड़ द्वारा उन पर हमला किया जाता है, क्योंकि वे भ्रष्टाचार को उजागर कर रहे थे।’ शहजाद पूमावाला ने आगे कहा कि यह दर्शाता है कि टीएमसी के सत्ता में आने के बाद पश्चिम बंगाल में भ्रष्टाचार और राजनीतिक हिंसा को कैसे संस्थागत बना दिया गया है।

About News Desk (P)

Check Also

ईडी के हलफनामे पर केजरीवाल का जवाब, एजेंसी पर लगाए मनमानी के आरोप; कहा- रिश्वत के कोई सबूत नहीं

दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में प्रवर्तन निदेशालय के हलफनामे का ...