Breaking News

हाई स्कूल की छात्रा के घर में जबरन घुसकर बंदूक के बल पर किया दुष्कर्म, रेप के बाद छत से फेका

उत्तर प्रदेश में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल हो गया है। राज्य में आएं दिन आपराधिक घटनाएं सामने आ रही हैं। मुरादाबाद जिले में एक छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि दबंग युवक पड़ोस में रहने वाली हाई स्कूल की छात्रा के घर में जबरन घुस गया और बंदूक के बल पर उसके साथ बलात्कार किया। यही नहीं विरोध करने पर आरोपी ने उसे छत से फेंक दिया। इस घटना में पीड़िता गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल पीड़िता का जिला महिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पूरे मामले में पुलिस पर भी लापरवाही के आरोप लग रहे हैं।

पुलिस पर लापरवाही के आरोप

जानकारी के मुताबिक पीड़िता के पिता का आरोप है कि पुलिस ने उनकी लिखी तहरीर भी फाड़ दी और मामला दर्ज तक नहीं किया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने सादे कागज पर अंगूठा लगवा कर उस पर अपनी तरफ से ही तहरीर लिख दी और उसी तहरीर के आधार पर छेड़छाड़ की मामूली धारा 354 दर्ज कर आरोपी अरविंद को गिरफ्तार कर लिया. पीड़ितों ने बताया कि पुलिस ने आला अधिकारियों को सूचित किये बिना अरविंद का मेडिकल कराया और न्यायालय में पेश कर दिया, जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया।

पीड़िता ने मजिस्ट्रेट को दी वारदात की जानकारी

पीड़िता ने मजिस्ट्रेट के सामने दिये गये बयान में अपने साथ दुष्कर्म की बात कही तो हड़कंप मच गया। देर रात मुरादाबाद के एसएसपी प्रभाकर चौधरी को सोशल मीडिया के माध्यम से अपना बयान देना पड़ा। एसएसपी के मुताबिक, पीड़िता के परिजनों ने डायल 112 पर कॉल कर छेड़छाड़ करने की जानकारी दी थी जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को जेल भेज दिया गया है।  एसएसपी ने कहा कि पीड़िता के पिता का जो भी आरोप है उसकी जांच कराई जाएगी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

फर्जी जॉब गिरोह के झांसे में आये 45 भारतीयों को म्यांमार से किया गया रेस्क्यू

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें फर्जी जॉब गिरोहों ने म्यांमार सहित अन्य देशों ...