Breaking News

राजस्थान के पूर्व लेग स्पिनर विवेक यादव का कोरोना के कारण हुआ निधन

राजस्थान के पूर्व लेग स्पिनर और रणजी ट्रॉफी विजेता टीम के सदस्य, विवेक यादव, कोरोना वायरस के चलते देहांत हो गया है। विवेक 36 साल के थे और उनकी पत्नी और एक बेटी से बचे हुए हैं। उन्होंने बुधवार को शहर के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली। इस बात कि जानकारी भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने ट्वीट करे दी है।

उन्होंने लिखा है कि राजस्थान रणजी खिलाड़ी और प्रिय मित्र … विवेक यादव अब नहीं रहे। मई में उनकी आत्मा आरआईपी विचार और परिवार के साथ प्रार्थना, ” यादव, जिन्होंने 18 प्रथम श्रेणी मैच खेले और 57 विकेट चटकाए, 2010-11 में रणजी ट्रॉफी के फाइनल में, एक संक्षिप्त घरेलू करियर में उनका सबसे अच्छा समय था।

उन्होंने बड़ौदा में पहली पारी में 4/91 रनों का स्कोर खड़ा किया, जिसमें उन्होंने बल्लेबाजी क्रम में शीर्ष पांच में से चार को राजस्थान के लिए महत्वपूर्ण पारी की पहली पारी के रूप में स्थापित किया। 30 साल की उम्र से पहले ही उन्होंने अपना आखिरी प्रतिस्पर्धी मैच खेला था। यादव कैंसर का इलाज करवा रहे थे और अपनी कीमोथेरेपी के लिए अस्पताल गए थे, जहाँ उनका परीक्षण किया गया था और कोविड-19 के लिए सकारात्मक लौटे थे।

About Aditya Jaiswal

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...