Breaking News

चुनाव खत्म होते ही आम जनता से लूट चालू: सुनील सिंह

लखनऊ। लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह ने देश में बढ़े पेट्रोल डीजल के दामों को लेकर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि देश में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर ने देश में हाहाकार मचा रखी है। देश ऑक्सीजन ,ऑक्सीजन सिलेंडर, वेंटिलेटर, दवाइयों की कालाबाजारी से तो लड़ रहा था वहीं अब सरकार द्वारा बढ़ाई जा रही महंगाई ने लोगों पर दोहरी मार की है। देश में आम जनता पहले ही कोरोना संक्रमण से लड़ते हुए चिंताजनक हालात से जूझ रही है। पेट्रोल और डीजल की कीमतें दोबारा बढ़नी शुरू हो गई है।

देश में पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान कुछ वक्त के लिए मोदी सरकार ने पेट्रोल डीजल के बढ़ रहे दामों पर रोक कैसे लगाई थी। लेकिन जैसे ही चुनाव खत्म वैसे ही डीजल और पेट्रोल के दाम आसमान छूने लगे हैं।  दोबारा महंगाई बढ़ना शुरू हो गई है।

पेट्रोल और डीजल के दामों में यह बढ़ोतरी लगभग 2 महीने से भी ज्यादा वक्त बाद हुई है फॉर्मूला जनता जानना चाहती है, सरकार बताए? जबकि अंतरराष्ट्रीय मार्केट में कच्चे तेल के दामों में कमी होने के बावजूद भारत में पेट्रोल डीजल के दामों में कमी नहीं की। जबकि कच्चा तेल सस्ते होने के चलते पेट्रोल डीजल के सरकार चाहती तो दामों को घटाया जा सकता था।

देश में फैली कोरोना महामारी के दौरान पेट्रोल और डीजल के दामों में हुई इस बढ़ोतरी से आम जनता काफी परेशान हो रही है। देश में आई इस आपदा के दौरान सरकार को जनता के बारे में सोचना चाहिए। लेकिन इसके विपरीत सरकार ने पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ा दिया।

About Samar Saleel

Check Also

माफिया मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत, कई जिलों में बढ़ाई गई सुरक्षा, प्रदेश में धारा 144 लागू

लखनऊ। जेल में बंद सजायाफ्ता बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी का दिल का दौरा पड़ने ...