Breaking News

पूर्व टेनिस खिलाड़ी जेलेना डोकिक ने किया बड़ा खुलासा कहा-“वह दिन कभी नहीं भूल सकती जब…”

पूर्व टेनिस खिलाड़ी जेलेना डोकिक ने विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस को चिह्नित करने के लिए एक दिल दहला देने वाला सोशल मीडिया पोस्ट साझा किया।जेलेना ने बताया कि वह कुछ हफ्ते पहले मौत के करीब पहुंच गई थी। पूर्व टेनिस स्टार ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा वह दिन कभी नहीं भूल सकती।

38 वर्षीय ने याद किया जब उसने आत्महत्या करने पर विचार किया, क्योंकि वह अवसाद, चिंता और PTSD से पीड़ित थी।2000 के विंबलडन सेमीफाइनलिस्ट ने 2000 में यूएस ओपन से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक किशोरी के रूप में अपनी एक तस्वीर साझा की।

यह उसके पिता को सुरक्षा द्वारा उसके मैच से हटाए जाने के कुछ घंटों बाद हुआ, क्योंकि वह एक मौखिक तीखा, गाली-गलौज और अपमान कर रहा था। जेलेना डोकिक ने साल 1999 में विंबलडन में प्रमुखता हासिल की थी, जब उन्होंने पहले दौर में दुनिया की नंबर एक मार्टिना हिंगिस को हराया था, उन्होंने कहा कि वह मानसिक बीमारी से पीड़ित हैं

डोकिक ने पहले आरोप लगाया था कि उसके पिता ने उसका शारीरिक शोषण किया और परिणामस्वरूप उसके मानसिक स्वास्थ्य का सामना करना पड़ा।

About News Room lko

Check Also

आज तुला, कर्क व कन्या राशि के जातक व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति करेंगे। कर्क व तुला राशि के छात्र जॉब में नवीन अवसरों की प्राप्ति करेंगे।

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Monday, June 27, 2022 🏀श्री गणेशाय ...