Breaking News

भाकियू एकता शक्ति के प्रदेश सचिव समेत चार गिरफ्तार, फुटेज से हुई पहचान

मुरादाबाद:  मूंढापांडे थाना क्षेत्र में नियामतपुर इकरौटिया टोल प्लाजा पर मंगलवार सुबह कर्मचारियों पर हमला कर लूटपाट के मामले में पुलिस ने भाकियू एकता शक्ति के प्रदेश सचिव समेत चार आरोपी गिरफ्तार कर लिए हैं। बुधवार दोपहर पुलिस ने सभी आरोपी को कोर्ट में पेश किए, जहां से वह जेल भेज दिए गए हैं।

मूंढापांडे निवासी सुरेश कुमार ने मंगलवार रात मूंढापांडे थाने में केस दर्ज कराया था। जिसमें सुरेश ने बताया कि वह टोल प्लाजा पर सुरक्षा इंचार्ज है। मंगलवार सुबह करीब 11 बजे टोल प्लाजा पर कर्मचारी तैनात टोल टैक्स लेने के बाद वाहनों को रवाना कर रहे थे।

इसी दौरान 20 से 25 कारों का काफिला आ गया। इन वाहनों पर भाकियू एकता शक्ति के स्टीकर लगे थे। उन्होंने वाहनों को बिना टाेल टैक्स दिए ही निकालने की कोशिश की। बूम न हटाने पर कार्यकर्ता कार से नीचे उतर आए और उन्होंने सबसे पहले बूम के पास सफाई कर रहे कर्मी ऋषिपाल को पीटना शुरू कर दिया था।

इसके बाद छह बूम तोड़ डाले। इस दौरान बिना टोल दिए 70 से 80 वाहन निकल गए। कार्यकर्ता इसके बाद भी उत्पात मचाते रहे। इस दौरान कर्मचारी राजीव कुमार से टोल कलेक्शन का कैश लूटने की कोशिश की।

सुरक्षा इंचार्ज सुरेश कुमार ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उनके साथ मारपीट की और जेब से करीब 1300 रुपये छीन लिए थे। सीओ हाईवे कुलदीप कुमार ने बताया कि इस मामले में अनवर, फरदीन निवासी पंडित नगला थाना कटघर, पाकबडा के मोहल्ला होली का चौक निवासी इब्ले हसन, पाकबड़ा के मोहल्ला नर सिंह निवासी अकबर को गिरफ्तार को किया गया है।

About News Desk (P)

Check Also

नगर विकास मंत्री एके शर्मा ने निकाय कार्यों की वर्चुअल समीक्षा की

• त्योहारों के दृष्टिगत साफ सफाई, स्वच्छता पर विशेष ध्यान देंगे लखनऊ। प्रदेश के सभी ...