Breaking News

बीस लाख रुपये के गांजे के साथ चार तस्कर हुए गिरफ्तार 

चंदौली । जनपद में क्राइमब्रांच की टीम तथा सदर कोतवाली पुलिस ने बीती रात में एक ट्रक से भारी मात्रा में गांजा तथा चार तस्करों को गिरफ्तार कर लिया ट्रक में छिपाकर रखा गया गांजा 03 कुंतल 10 किलोग्राम बरामद किया गया है, जिसकी कीमत 20 लाख रुपए बताई गई है। पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने शनिवार को पत्रकारों से वार्ता करते हुए बताया कि जिले में अपराध रोकने तथा नशीले पदार्थों की तस्करी रोकने के लिए विशेष निर्देश दिया गया है।

उसी के तहत सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार मिश्र एवं अपराध शाखा के प्रभारी निरीक्षक अभय कुमार सिंह अपने सहयोगियों के  साथ भगवानपुर के गाव में स्थित एक ढाबा के निकट जांच कर रहे थे। उसी दौरान मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर भगवानपुर नहर मोड़ के पास से एक ट्रक तथा उसमें मौजूद चार लोगों को गिरफ्तार किया गया तथा जांच करने पर ट्रक में विशेष तरह से बनाये गये बाक्स से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया गया जिसका वजन 03कुंतल 10 किलोग्राम तथा कीमत 20लाख रुपये के आस पास है।गिरफ्तार अभियुक्तों में सुशांत निवासी नाईक साही चिकीडीह, थाना विनुआ गाऊन जिला गंजम ओड़िशा तथा आनंद सेठी निवासी दासपुर जिला गंजम ओड़िशा का निवासी है। जबकि सदाशंकर सिंह चंदौली जिले के चकिया क्षेत्र अमरा का निवासी है। उसका साथी गोविंद गिरी सकलडीहा क्षेत्र के औरवां का रहने वाला है। पूछताछ में ओड़िशा के अभियुक्तों ने पुलिस को बताया कि हम लोग यह गांजा सस्ते दाम में ओड़िशा से खरीद कर ला रहे हैं। जिसे यहां महोगे दर पर बेचने का इन लोगों से सौदा कर रहे थे। की तभी पुलिस ने धर दबोचा और अगली कार्रवाई में जुट गए।

रिपोर्ट – अमित कुशवाहा

About reporter

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...