Breaking News

मीडिया कर्मियों के लिए निशुल्क हेल्थ चेकअप कैम्प का आयोजन

लखनऊ। खबरों के पीछे भागते मीडिया कर्मियों की भागम भाग दौड़ती जिंदगी में इतना वक्त भी नहीं मिलता है कि अपने स्वास्थ्य का परीक्षण निरीक्षण करा सकें। क्योंकि समाज के प्रति अपने दायित्वों के निर्वहन में खुद को समर्पित करता मीडिया कर्मी समाज और शासन प्रशासन को आईना दिखाने की धुन में ऐसा रम जाता है कि अपने स्वास्थ्य से बेखबर होकर सिर्फ खबरों के पीछे भागता रहता है।

👉🏼सात लोकल रेलवे स्टेशनों का नाम बदलने का प्रस्ताव पारित, अब बदलेंगे अंग्रेजों के जमाने के नाम

एक तरफ खबरों की हकीकत तक पहुंचने की आजमाइश तो दूसरी तरफ संस्थान के प्रबंधक के सामने कुछ कर दिखाने की चाहत इन सब के बीच जरूरी है शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य परीक्षण कराया जाना जिससे शारीरिक रूप से चुस्त, दुरुस्त होकर कार्य संपादित किया जा सके।

मीडिया कर्मियों के लिए निशुल्क हेल्थ चेकअप कैम्प का आयोजन

जो मीडिया कर्मी समाज के लिए समर्पित होकर कार्य कर रहे हैं, उन मीडिया कर्मियों की इस समर्पण की भावना को लेकर ऑल इंडिया न्यूजपेपर एसोसिएशन, आईना द्वारा न्यूज़ इंडिया, तिजारत, दिव्या संदेश, एक संदेश, यूनाइटेड भारत, आज की खबर मीडिया संस्थानों के प्रयास से हेल्थ कैंप का आयोजन 10जुलाई को प्रातः 10:30 बजे से एचडीएल 31 सेक्टर एल, अलीगंज लखनऊ में किया जा रहा है।

👉🏼क्या आपको वोट देने वाले हिंदू हिंसक हैं? सवाल पूछते रायबरेली में लगे पोस्टर, सियासत गर्माई

जिसमें मीडिया क्षेत्र से जुड़े सभी कर्मियों की जांच उसे कैंप में निशुल्क की जाएगी। कैंप में अधिक से अधिक मीडिया कर्मी पहुंचकर अपने स्वास्थ्य का परीक्षण निरीक्षण कराए। हेल्थ चेकअप कैंप में उपस्थिति समाज हित, परिवार हित में अति आवश्यक है।

About Samar Saleel

Check Also

बांग्लादेश हिंसा: भारत ने जारी की एडवाइजरी, यात्रा से बचने की सलाह

नई दिल्ली। बांग्लादेश में सरकारी नौकरियों में आरक्षण के खिलाफ विरोध प्रदर्शन ने अब हिंसक ...