Breaking News

शिक्षक दिवस के अवसर पर आईटी कॉलेज में लगा निःशुल्क वैक्सीनेशन कैम्प

जनविकास महासभा के सहयोग से लगे कैंप में आईटी स्टाफ और छात्राओं ने लगवाई वैक्सीन

लखनऊ। शिक्षक दिवस के अवसर पर जनविकास महासभा के सहयोग से आईटी कॉलेज लखनऊ में निशुल्क वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया, जहां पर कॉलेज स्टाफ सहित कई छात्राओं द्वारा वैक्सीन लगवाई गई। इस अवसर पर उपस्थित आईटी कॉलेज की निदेशक(प्रोफेशनल स्टडीज) डॉ. ई एस चार्लस जनविकास महासभा के अध्यक्ष पंकज कुमार तिवारी प्रदेश मंत्री अजय यादव समाजसेवी डॉ. साकेत शुक्ला ने सभी लोगों कोविड-19 वैक्सीनेशन के लिए जागरूक करते हुए सभी से वैक्सीन लगवाने और अन्य लोगों को लगवाने के लिए प्रेरित करने का अनुरोध किया।

इस अवसर पर केंद्र एवं प्रदेश सरकार की प्रशंसा करते हुए जनविकास महासभा के अध्यक्ष पंकज कुमार तिवारी ने बताया कि कोविड-19 जैसी महामारी से जिस प्रकार वर्तमान सरकारों ने सामना किया है। उससे ना केवल लोगों का मनोबल बड़ा वरन इस लड़ाई में विश्व के अन्य देशों की तुलना में भारत को काफी नुकसान से बचाया जा सका, जिसका मुख्य श्रेय संपूर्ण भारतवर्ष में कोविड-19 का निशुल्क वैक्सीनेशन रहा।

इस क्रम में योगी सरकार द्वारा भी जिस प्रकार से प्रदेश भर में वैक्सीनेशन कार्य करवाया जा रहा है जिसकी वजह से इस महामारी को कमजोर करने में काफी बल प्रदान हुआ है।

About Samar Saleel

Check Also

हैदराबाद-गोरखपुर साप्ताहिक विशेष गाड़ी के संचलन अवधि में एक फेरे के लिये किया गया विस्तार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। रेल प्रशासन द्वारा यात्रियों की सुविधा को ...