Breaking News

अराजक तत्वों के आतंक से भयभीत परिवार, सुरक्षा को लेकर लगाई कोतवाली में गुहार

• घर के बाहर फोड़ते है बम, सीसीटीवी कैमरे भी तोड़कर ले गए

औरैया। बिधूना में अराजक तत्वों का आतंक चरम पर, बिधूना पुलिस इन पर नकेल कसने में नाकाम साबित हो रही है। बीती रात आर्य नगर के एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरे अज्ञात उपद्रवियों द्वारा तोड़ कर चोरी कर लिए गए।

पीड़ित महिला का कहना है कि पहले भी कुछ अज्ञात लोगों ने घर बाहर गोला बारूद फोड़ कर भय पैदा करने की कोशिश की थी, उसी डर से घर के बाहर कैमरे लगवाए थे। पीड़ित ने कोतवाली पहुँच तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की।

आर्य नगर बिधूना निवासी मधु पत्नी शैलेंद्र सिंह थाना बिधूना जनपद औरैया ने कोतवाली में अपनी और अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर एक शिकायती पत्र दिया। पीड़िता ने बताया कि घर पर वह अपने दो बच्चों के साथ रहती हैं पति बाहर नौकरी करते है। पीड़िता मधु की शिकायत है कि कोई उनके परिवार को लक्ष्य बनाकर भयभीत करने की साजिश रच रहा है, मुझे जान माल का नुकसान कभी भी हो सकता है।

आवारा मवेशी ने वृद्ध किसान पर किया हमला, सींग से पेट फाड़ा हालत नाजुक

कुछ दिन पूर्व अज्ञात लोगों ने पीड़ित के घर के बाहर धमाकेदार विस्फोट कर उन्हें भयभीत करने का प्रयास किया, उस विस्फोट में चलाए गए बारूद से उनके घर के बाहर लगे पर्दे जल गए थे। उसके बाद पीड़ित महिला ने अपने घर बाहर सीसीटीवी कैमरे लगवाए, मगर बीती रात्रि लगभग 11-12 बजे के बीच कुछ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा उनके घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे किसी डंडे की मदद से तोड़कर अपने साथ ले गए।

अब उन्हें अपनी और अपने परिवार की चिंता सता रही है, इसी को लेकर पीड़िता ने कोतवाली निरीक्षक से अपने परिवार की जान माल की सुरक्षा को लेकर गुहार लगाई और शिकायती पत्र देकर उचित कार्रवाई करने की मांग की।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

अवध विश्वविद्यालय: स्नातक व परास्नातक सम सेमेस्टर के परीक्षा फार्म भरने की तिथि बढ़ी

• छात्र-छात्राओं को अंतिम अवसर देते हुए अविवि ने परीक्षा फार्म भरने की तिथि बढ़ाई ...