Breaking News

होम क्रेडिट इंडिया ने ग्राहकों के लिए प्रीमियम फोन की खरीद को अफोर्डेबल बनाया

लखनऊ। ग्राहकों की जरूरतों में परिवर्तन और 5 जी के चलते मोबाइल फोन की कीमतें धीरे-धीरे ऊंची कीमत वाले स्मार्टफोन की ओर बढ़ रही हैं। ग्राहकों की जरूरतों को सर्वोपरि रखते हुए होम क्रेडिट इंडिया ऊंची कीमत वाले स्मार्ट फोन्स (20,000 रुपये एवं अधिक वाले) को अफोर्डबल बनाने के लिए ऑफरों की भरमार ला रहा है।

रिलायंस कंज्यूमर प्रोडक्ट्स ने कैंपा क्रिकेट ड्रिंक लॉन्च किया

होम क्रेडिट इंडिया, अग्रणी वैश्विक कंज्यूमर फाइनेंस प्रदाता कंपनी की स्थानीय शाखा, आम जन को अफोर्डेबल वित्त उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं और इसकी नयी पेशकश इसी की पुष्टि करता है। होम क्रेडिट इंडिया अपनी उज्ज्वल ईएमआई कार्ड पर ग्राहकों को 12 महीनों तक की लंबी अवधि की योजनाओं के साथ अफोर्डेबल पुनर्भुगतान की सुविधा कहीं अधिक क्रेडिट लिमिट के साथ उपलब्ध करा रहा है। इसके साथ ही यह प्रमुख मोबाइल फोन के ब्रांड जैसे वीवो, ओप्पो, शाओमी, रियलमी आदि के साथ साझेदारी करते हुए जीरो फीसदी ब्याज दर की भी पेशकश कर रहा है। इस कार्यक्रम के साथ होम क्रेडिट इंडिया लांच ऑफर के तहत खास तौर पर 199 रुपये मात्र के घटे हुए प्रोसेसिंग फीस की पेशकश कर रही है जो कि उद्योग में सबसे कम है।

होम क्रेडिट इंडिया ने ग्राहकों के लिए प्रीमियम फोन की खरीद को अफोर्डेबल बनाया

इस नयी पेशकश की शुरुआत उत्तर प्रदेश से की जा रही है जो कि होम क्रेडिट इंडिया के लिए एक प्रमुख बाजार है। उत्तर प्रदेश होम क्रेडिट इंडिया के लिए पीओएस व्यवसाय का अव्वल बाजार है जहां कि प्रदेश भर में 8000 एचसीआईएन पीओएस नेटवर्क के साथ इसकी 25 फीसदी के बड़े शेयर की हिस्सेदारी है। इस नयी पेशकश को हैशटैग #ख्वाहिशों से खुशियों तक, के साथ प्रमोट किया जा रहा है जो ग्राहकों के आकांक्षाओं की पूर्ति को, सपनों को वास्तविकता में बदलने व एक समय पर एक अफोर्डेबल ईएमआई के साथ होम क्रेडिट इंडिया के समर्पण को दर्शाता है।

शिक्षक दिवस की पूर्व संध्या पर महापौर ने गुरु महाराज के चरणों में माथा टेक कर लिया आशीर्वाद

इस नयी पहल के बारे में बताते हुए आशीष तिवारी (मुख्य विपणन अधिकारी, होम क्रेडिट इंडिया) ने कहा, “उपभोक्ताओं के प्रति हमारी सतत प्रतिबद्धता के अंग के तौर पर और अफोर्डेबल क्रेडिट को आसान पहुंच में लाने के लिए हम अपने ग्राहकों को उनकी आकांक्षाओं को पूरा करने लायक क्रेडिट लिमिट व किफायती ईएमआई देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। यह रणनीतिक पहल ग्राहकों को सशक्त बनाने के लिए, उन्हें आसान वित्त के साथ अफोर्डेबल ईएमआई सहित उच्च श्रेणी के स्मार्ट फोन का स्वामी बनाने के लिए तत्पर है।

वित्त पोषण के विभिन्न विकल्पों के जरिए जैसे ईएमआई कार्ड के साथ पारदर्शिता व सहज पहुंच की सुविधा के साथ उपभोक्ताओं की अतृप्त क्रेडिट जरूरतों को पूरा करना हमेशा हमारे केंद्र में रहा है।” होम क्रेडिट इंडिया को देश भर में 1.6 करोड़ से ज्यादा ग्राहकों और 50000 से ज्यादा देशव्यापी रिटेल सहयोगियों के नेटवर्क का विश्वास प्राप्त है और इसने बीते दस सालों अपनी मजबूत ब्रांड उपस्थिति बनाई है। ग्राहक ऋण उपलब्ध कराने वाली एक जिम्मेदार संस्था के तौर पर होम क्रेडिट इंडिया ने अपने वित्तीय साक्षरता अभियान-पैसे की पाठशाला-के तहत समाज में बड़े पैमाने पर उत्तरदायी ऋण की संस्कृति के पोषण के लिए 30 लाख लोगों को जोड़ा है।

About Samar Saleel

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...