Breaking News

अमिताभ बच्चन से लेकर अक्षय कुमार तक, राम मंदिर के उद्घाटन में शामिल होंगे ये सितारे

उत्तरप्रदेश के अयोध्या में भगवान श्री राम मंदिर के उद्घाटन की तैयारियां जोरों-शोरों के साथ चल रही हैं. हर किसी को 22 जनवरी 2024 का इंतजार है जब पहली बार भव्य राम मंदिर के दर्शन करने का मौका मिलेगा. इस दिन बड़े स्तर पर राम मंदिर का उद्घाटवन किया जाएगा. इस खास दिन के लिए जमकर तैयारियां हो रही हैं. सुरक्षा से लेकर होने वाले धार्मिक कार्यों पर पूरा ध्यान दिया जा रहा है. राम मंदिर के उद्घाटन के मौके पर बड़े-बड़े राजनेताओं के अलावा बॉलीवुड की हस्तियां भी शिरकत करेंगी.

बॉलीवुड सितारों को 22 जनवरी 2024 के लिए खासतौर पर न्यौता भेजा गया है. माना जा रहा है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री और साउथ सिनेमा से कई बड़े सितारे इस खास दिन का हिस्सा बनेंगे. पहली लिस्ट जो सामने आई है उसमें बॉलीवुड के 5 सितारों का ही नाम शामिल है. हालांकि साउथ और बॉलीवुड के कुल मिलाकर 18 सेलिब्रिटीज को इंवाइट भेजा गया है. माना जा रहा है इस लिस्ट में कंगना रनौत का नाम शामिल नहीं है.

रिपोर्ट की मानें तो इस लिस्ट में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन का नाम शामिल है. सुपरस्टार राम मंदिर के उद्घाटन समारोह की शोभा बढ़ा सकते हैं. माधुरी दीक्षित को भी राम मंदिर के उद्घाटन समारोह के लिए चुना गया है. 22 जनवरी को राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में शामिल होने वाले सम्मानित अतिथियों में बॉलीवुड के मेगास्टार अक्षय कुमार का नाम भी शामिल है. ‘पद्मावत’ और ‘हम दिल दे चुके सनम’ जैसी फिल्मों के निर्देशक संजय लीला भंसाली को भी राम मंदिर के उद्घाटन के शुभ अवसर पर शामिल होने के लिए सरकार से निमंत्रण मिला है.

About News Desk (P)

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...