Breaking News

अब खेल के साथ राजनीति के मैदान पर भी नजर आएंगी ये बैडमिंटन खिलाड़ी

बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल अब खेल के साथ राजनीति के मैदान पर भी नजर आएंगी.बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल (Saina Nehwal) अब खेल के साथ-साथ राजनीति के मैदान पर भी नजर आएंगी. वे बीजेपी (BJP) में शामिल हो गई हैं. साइना नेहवाल ने बुधवार (29 जनवरी) को बीजेपी की सदस्यता ली. साइना नेहवाल देश की सर्वश्रेष्ठ बैडमिंटन खिलाड़ियों में से एक हैं. वे ओलंपिक (Olympic) और विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप (World Badminton Championships) में मेडल जीत चुकी हैं.

29 साल की साइना नेहवाल ने दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता ली. उन्होंने कहा, ‘बीजेपी में शामिल होना मेरा सौभाग्य है.’ साइना नेहवाल की बहन भी बीजेपी में शामिल हो गई हैं. इस मौके पर साइना ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा की पीएम देश के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. वे उन्हें प्रेरणा देते हैं.

हरियाणा में जन्मी साइना नेहवाल उन चुनिंदा खिलाड़ियों में से एक हैं, जो सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय खुलकर रखती रही हैं. पिछले दिनों जब पुलिस ने हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर के आरोपियों का एनकाउंटर किया था, तो साइना ने इसका समर्थन किया था. उन्होंने ट्वीट कर कहा था, ‘हैदराबाद पुलिस को सैल्‍यूट करते हैं.’

About News Room lko

Check Also

हरकतों से बाज नहीं आ रहा चीन, सियाचिन के पास PoK में कर रहा सड़क निर्माण; सैटेलाइट तस्वीरों में खुलासा

नई दिल्ली: चीन ने सियाचिन के नजदीक अवैध रूप से अधिग्रहित कश्मीर में सड़क का ...