Breaking News

गोकुलधाम सोसाइटी में मौज और मस्ती का माहौल

गोकुलधाम के रहवासी रंगारंग कार्यक्रम का बहुत आनंद ले रहे हैं। हमारे मिनी भारत के निवासी भारत के मंदिरों के बारे में अपने अपने सामान्य ज्ञान को परखने के लिए उत्सुक हैं।

आज गोकुलधाम के इकलौते वैज्ञानिक अइय्यर की परीक्षा का दिन है। कार्यक्रम की सूत्रधार सुगंधा मिश्रा अइय्यर को एक मंदिर दिखाती है और उनसे उस मंदिर को पहचानने के लिए कहती है। अइय्यर तुरंत ही जवाब में कहते हैं ‘ये पुष्कर में स्थित ब्रह्मा जी का मंदिर है और यह उनका इकलौता मंदिर ही है’। सभी तालियां बजाते हैं और बबीता जी पूरे गर्व के साथ अपने अइय्यर को देखती हैं।

तारक मेहता सबको इस मंदिर के पीछे की कहानी बताते हैं कि कैसे ब्रह्मा जी सबसे पहले वैज्ञानिक हैं जिन्होंने पूरे ब्रह्माण्ड का सृजन किया था। यह एपिसोड बुद्धवार 21 सितंबर को प्रसारित होगा। तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे लम्बा चलने वाले सिटकॉम में से एक है। 2008 में प्रारम्भ हुआ यह 15 वर्षों से प्रसारित हो रहा धारावाहिक अब तक 3500 से भी ज्यादा एपिसोड्स दिखा चुका है।

अपने इस फ्लैगशिप शो के अतिरिक्त नीला फिल्म प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड मराठी भाषा में गोकुलधामची दुनियादारी और तेलगु में तारक मामा अय्यो रामा को यूट्यूब पर प्रसारित करता है। सारे धारावाहिक और सभी चरित्रों की रचना और निर्माण असित कुमार मोदी ने किया है।

About Samar Saleel

Check Also

फेस्टिव सीजन में रिलीज़ हुई फिल्म ‘विक्रम वेधा’ को लेकर ऋतिक रोशन ने कही ये बड़ी बात

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की मोस्ट ...