Breaking News

लोकतंत्र के मूल स्तंभ में पंचायतों की भूमिका पर निबंध प्रतियोगिता आयोजित

लखनऊ। ख्वाजा मुईनुद्दीन चिश्ती भाषा विश्वविद्यालय लखनऊ के राजनीति शास्त्र विभाग द्वारा विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो एनबी सिंह के मार्गदर्शन में पंचायती राज दिवस के उपलक्ष्य में लोकतंत्र के आधारभूत स्तंभ के रूप में पंचायतों की भूमिका विषय पर एक निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमे समस्त संकायों के छात्र एवं छात्राओं ने प्रतिभाग किया।

👉भाषा विश्वविद्यालय के एमटेक एवं एमबीए के विद्यार्थियों का कैंपस प्लेसमेंट

इस प्रतियोगिता का आयोजन सामाजिक विज्ञान की डीन प्रो चंदना डे की अध्यक्षता में किया गया। निर्णायक मंडल के सदस्य प्रो चंदना डे और बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन के विभागाध्यक्ष प्रो सैयद हैदर अली उपस्थित रहे। डॉ ताबिंदा सुल्ताना के द्वारा सभी का स्वागत किया गया।

ख्वाजा मुईनुद्दीन चिश्ती भाषा विश्वविद्यालय

प्रो चंदना डे ने छात्रों का उत्साहवर्धन किया और उन्हें इस तरह की प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने के लिए प्रेरित किया। प्रो हैदर ने भी बताया कि छात्रों के अलग अलग विचारों को विभाग के तरफ से एक आउटकम के रूप में दिया जाए ताकि छात्रों को उससे लाभ मिल सके। विभाग के अतिथि प्रवक्ता विपिन सिंह के द्वारा सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया गया।

👉बीसीसीआई ने विराट कोहली पर लगाया 24 लाख का जुर्माना, वजह जानकर चौक जाएँगे आप

इस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान साक्षी यादव बीएससी मैथमेटिक्स, द्वितीय स्थान मो ज़मीर बीए शिक्षा शास्त्र और तृतीय स्थान रुचि लोधी बीए राजनीति शास्त्र ने प्राप्त किया।

About Samar Saleel

Check Also

पूर्वाेत्तर रेलवे: संरक्षा महासम्मेलन के दौरान आयोजित की गईं विभिन्न विषयों पर कार्यशाला

• मण्डल रेल प्रबन्धक आदित्य कुमार और वरिष्ठ मण्डल संरक्षा अधिकारी डा शिल्पी कन्नौजिया ने ...