Breaking News

फन रिपब्लिक मॉल में शुरू हुआ फन उत्सव सेलिब्रेशन

लखनऊ के वन स्टॉप शॉपिंग डेस्टिनेशन फन रिपब्लिक मॉल जोकि लखनऊ का सबसे प्रतिष्ठित मॉल है। इस फेस्टिव सीजन लखनवाइट्स के लिए लेकर आया है फन उत्सव फेस्टिवल जोकि 12 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक चलेगा।

जिसमें 12 से 26 अक्टूबर शॉप एंड विन के अंतर्गत तीन हजार या उससे ऊपर की शॉपिंग करने वाले पांच टॉप शॉपर्स विजेताओं को प्रतिदिन तय (अश्योर्ड) गिफ्ट हैंपर मिलेगा। जबकि 27 से 31 अक्टूबर के बीच में खरीदारी करने वाले एक मेगा विजेता को प्रतिदिन एक ग्राम सोने का सिक्का मिलेगा।

फन रिपब्लिक मॉल में शुरू हुआ फन उत्सव सेलिब्रेशन

फन रिपब्लिक मॉल में लखनऊ वासियों के लिए दीपावली से पहले काफी कुछ है, जोकि जल्द ही सामने आएगा। फन रिपब्लिक मॉल हमेशा से अपने ग्राहकों और उनकी जरूरतों का ख्याल रखता आया है।

फन रिपब्लिक मॉल की मार्केटिंग मैनेजर प्रीति पांडे ने बताया कि फन उत्सव फेस्टिवल लखनवाइट्स की दीवाली का मजा दोगुना कर देगा, जब उन्हें तय गिफ्ट और सोने का सिक्का मिलेगा।

Please watch this video also 

दीपावली में जब लोगो को सोचना पड़ता है कि कौन सी ऐसी जगह से शॉपिंग करें जहां शॉपिंग भी लाजवाब हो जाए, और बदले में उसके शानदार गिफ्ट हैंपर भी मिल जाएं, तो मैं बताना चाहूंगी कि लखनवासियों आपकी चिंता का हल सिर्फ एक है फन रिपब्लिक मॉल जहां शॉपिंग के साथ साथ आपको तय गिफ्ट हैंपर भी मिलेंगे।

About Samar Saleel

Check Also

समकालीन मूर्तिशिल्प लखनऊ के सुंदरीकरण में विशेष सहयोग करेंगे- वंदना सहगल

लखनऊ। वास्तुकला एवं योजना संकाय, टैगोर मार्ग परिसर में पिछले पांच दिनों से शैल उत्सव ...