Breaking News

पत्नी ऐश्वर्या के साथ काम करने के सवाल पर अभिषेक बच्चन ने कहा ये, जिसे सुनकर हर किसी के उड़े होश

जूनियर बच्चन यानी अभिषेक बच्चन ने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे होने बावजूद भी इंडस्ट्री में उनकी एक अलग पहचान है। फिल्मो में उनकी परफॉर्मेंस को भले ही देर से वाह वाही मिलनी शुरू हुई हो लेकिन अभिषेक ने हमेशा ही अपनी उम्दा परफॉर्मेंस से दर्शको को इम्रेस करने की कोई कसर नहीं छोड़ी है।

 ऐश्वर्या से शादी के बाद से ही लोग हमेशा अभिषेक को सॉफ्ट टारगेट बनाते आये है। कभी उनकी एक्टिंग तो कभी ऐश्वर्या से शादी को लेकर अभिषेक ट्रोलर्स के निशाने पर ही रहते है। हालाँकि अभिषेक हमेशा ही इन ट्रोलर्स को अपने तरीके से हैंडल भी कर लेते है।

अभिषेक और ऐश्वर्या ने साथ में यूँ तो कई फिल्मो में काम किया है , ‘ढाई अक्षर प्रेम’ के में वह दोनों पहली बार साथ नज़र आये थे। उसके बाद दोनों ने ‘गुरु’ , ‘और ‘रावण’ जैसी फिल्मो में कमाल की साझेदारी निभाई। फिल्मो में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद भी किया था।

न सिर्फ दर्शक बल्कि अब अभिषेक ने भी कह दिया है की वह ऐश्वर्या के साथ काम करना पसंद करेंगे। ऐश्वर्या के साथ काम करने की बात पर अभिषेक ने कहा “मैं उनके साथ फिर से काम करना पसंद करूँगा, लेकिन जाहिर है, सही समय पर सही स्क्रिप्ट मिलनी भी चाहिए। जब तक हमें वह नहीं मिल जाती, हम साथ में फिल्म नहीं कर सकते।

 

About News Room lko

Check Also

‘महाभारत काल से शुरू होगी कहानी…’, नाग अश्विन ने दिया प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ पर बड़ा अपडेट

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में ...