Breaking News

रोहिणी कोर्ट में सुनवाई के दौरान बदमाशों ने गोलीबारी में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी को मार गिराया

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के रोहिणी अदालत में शुक्रवार को बदमाशों ने गोलीबारी में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी को मार गिराया. बदमाशों ने कोर्ट रूम नंबर 207 के अंदर जब फायरिंग की तब कोर्ट में सुनवाई चल रही थी, जज इजलास पर बैठे थे। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में हमलावर दो बदमाशों को मार गिराया. पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) प्रणव तायल ने बताया कि हमलावर वकीलों की वेश में आए थे. रोहिणी कोर्ट में हुई गोलीबारी का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में फायरिंग की साफ-साफ आवाज सुनी जा सकती है. लोग भागते नजर आ रहे हैं. बच्चे फायरिंग-फायरिंग कहते सुने जा रहे हैं।

दिल्ली पुलिस के कमिश्नर राकेश अस्थाना ने कहा कि रोहिणी कोर्ट में जितेंद्र मान (गोगी) को पेशी के लिए लाया गया था. तभी दो बदमाशों ने फायरिंग की. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने दोनों हमलावरों को मार गिराया. एक हमलावर पर 50 हजार का इनाम था।

गोगी ने हरियाणा में उभरती गायिका को किया था गोलियों से छलनी

गैंगस्टर जितेंद्र गोगी एनसीआर और हरियाणा का जाना माना गैंगस्टर था। उस पर हत्या और लूट के कई मामले दर्ज थे। हरियाणा में गोगी पर गायिका हर्षिता दहिया की गोली मारकर हत्या करने का मामला दर्ज था।  अक्टूबर 2017 में सोनीपत के गांव नाहरा-नाहरी निवासी हरियाणवी गायिका एवं डांसर हर्षिता दहिया (23) स्वतंत्र नगर नरेला, दिल्ली की चमराड़ा व काकोदा के बीच गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वह एक कार्यक्रम से अपनी आई-10 कार में अपने ड्राइवर और दो अन्य सहयोगियों के साथ वापस जा रही थी।

वकील बनकर आए दो हमलावर भी मारे गए

शुक्रवार की दोपहर कुख्यात बदमाश जितेंद्र उर्फ गोगी को कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था। पेशी के दौरान वकील की ड्रेस पहने हुए दो लोगों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। जवाबी कार्रवाई में स्पेशल सेल की तरफ से भी गोलियां चलाई गईं, जिसमें दोनों हमलावरों की मौत हो गई। इस तरह वारदात में गैंगस्टर गोगी समेत कुल तीन लोगों की मौत हो गई।

टिल्लू गैंग से है पुरानी दुश्मनी

घटना में जितेंद्र उर्फ गोगी की मौके पर ही मौत हो गई। दिल्ली पुलिस का कहना है इस पूरी घटना में कुल तीन लोगों की मौत हुई है। पूरे मामले को लेकर छानबीन चल रही है। मारे गए जितेंद्र गोगी और अलीपुर के ताजपुरिया निवासी सुनील उर्फ टिल्लू के बीच करीब एक दशक से गैंगवार चल रही है। इस गैंगवार में अब तक 20 से ज्यादा हत्याओं को अंजाम दिया जा चुका है। पुलिस सूत्रों का मानना है कि इस हत्या के पीछे सुनील उर्फ टिल्लू शामिल हो सकता है। हालांकि इसकी जानकारी जुटाने के लिए अभी पुलिस टीम छानबीन में जुटी हुई है।

कोर्ट में जज से महज एक मीटर के फासले पर हुई फायरिंग

रोहिणी कोर्ट में आज दिन में उस वक्त हड़कंप मच गया जब कोर्ट रूम के अंदर वकील की ड्रेस में आए दो हमलावरों ने पेशी के लिए पहुंचे गैंगस्टर गोगी को गोली मरकर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाशों को भी ढेर कर दिया। इस पूरी वारदात के दौरान कोर्ट रूम में जज भी मौजूद थे जो जितेंद्र गोगी से मात्र एक मीटर की दूरी पर थे। अगर जरा सी भी चूक होती तो बड़ा नुकसान हो सकता था।

About News Room lko

Check Also

बिल गेट्स ने की भारत की ‘डिजिटल सरकार’ की तारीफ, पीएम मोदी ने एआई पर रखा अपना नजरिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स से अपने आवास पर मुलाकात की। ...