Breaking News

लोगों की मदद के चलते मुश्किल में फंसे Gautam Gambhir, इस ट्वीट को लेकर दिल्ली पुलिस करेगी सवाल-जवाब

भारत के पूर्व बल्लेबाज और भाजपा सांसद गौतम गंभीर कोरोना काल में मुश्किलों का सामना कर रहे लोगों की मदद करने लगे है। वह सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहते हैं। लेकिन उनके इसी नेक काम के चलते वह मुश्किल में पड़ गए हैं। दरअसल, दिल्ली में मुफ्त दवाई वितरण को लेकर दिल्ली पुलिस अब उनसे सवाल करने वाली है।

गौतम गंभीर ने 25 अप्रैल को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, हम सभी अभी एक दूसरे के साथ खड़े हैं। मैं दिल्ली के लोगों को Fabiflu की दवा उपलब्ध करा रहा हूं,जिसे आप GGF ऑफिस (22, पुसा रोड) जाकर 10 से 4 बजे के बीच ले सकते हैं। इसके लिए आपको अपना आधार और डॉक्टर की पर्ची दिखानी होगी। इसके अलावा हम ऑक्सीजन सिलेंडर भी उपलब्ध करा रहे हैं।

गंभीर ने ये काम तो नेक इरादे से किया लेकिन अब इसकी वजह से उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं। इसे लेकर दिल्ली पुलिस अब उनसे सवाल जवाब करने वाली है। दिल्ली पुलिस जानना चाहती है कि उन्हें Fabiflu की दवाइयां कहां से मिली। कुछ राजनेताओं ने भी गंभीर के दवा वितरण करने की भूमिका पर सवाल उठाए हैं।

जिसके बाद गंभीर ने ट्वीट कर कहा, विपक्ष को उचित प्रक्रिया का बेवजह राजनीतिकरण नहीं करना चाहिए। दिल्ली पुलिस ने हमसे जवाब मांगा है और हमने सभी विवरण प्रदान किए हैं. मैं हमेशा अपनी क्षमताओं से दिल्ली और उसके लोगों की सेवा करता रहूंगा।

About Aditya Jaiswal

Check Also

हरकतों से बाज नहीं आ रहा चीन, सियाचिन के पास PoK में कर रहा सड़क निर्माण; सैटेलाइट तस्वीरों में खुलासा

नई दिल्ली: चीन ने सियाचिन के नजदीक अवैध रूप से अधिग्रहित कश्मीर में सड़क का ...