Breaking News

पप्पू यादव का बड़ा आरोप, कहा- मुझे मारना चाहती है सरकार

बिहार में राजनितिक घमासान मचा हुआ है. जन अधिकार पार्टी (जाप) अध्यक्ष पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद से कई नेताओं की टिप्पणी सामने आ चुकी है, तो वहीं पप्पू यादव ने आज सरकार पर बड़ा इल्जाम लगाते हुए पटना हॉस्पिटल में शिफ्ट न किए जाने का आग्रह  किया है. पप्पू यादव ने अस्पताल के चिकित्सक को पत्र लिखकर साफ कहा कि उनका इलाज DMCH में ही किया जाए.

जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने हॉस्पिटल के अधीक्षक को पत्र लिखकर कहा कि उनका उपचार DMCH में ही किया जाए. अगर संभव हो तो उन्हें इलाज के लिए पटना की जगह दिल्ली शिफ्ट कर दिया जाए. पप्पू यादव का आरोप है कि सरकार उन्हें मारना चाहती है और इसमें विभाग के बड़े अधिकारी शामिल हैं, जिनके नाम का खुलासा वो बाद में करेंगे.  बता दें पप्पू यादव ने कोरोना महामारी के संकटकाल में गरीबों के लिए सामग्री वितरण पर प्रशासन द्वारा रोक लगाए जाने का इल्जाम लगाते हुए भूख हड़ताल का एलान किया था. इसके बाद से उनकी तबीयत बिगड़ी है.

बता दें कि पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर सूबे के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने अपनी ही सरकार को घेरा और सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि कोई जनप्रतिनिधि यदि दिन-रात जनता की सेवा करे और उसके एवज में उसे गिरफ़्तार किया जाए तो ऐसी घटना मानवता के लिए घातक है, ऐसे मामलों की पहले न्यायिक जांच हो तब ही कोई कारवाई होनी चाहिए नहीं तो जन आक्रोश होना लाज़मी है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

मतदान न हो लू से प्रभावित, टास्क फोर्स रखेगी नजर, रोज जारी होगा पूर्वानुमान

नई दिल्ली:  देश के कुछ हिस्सों में सामान्य से अधिक तापमान और लू चलने के ...