Breaking News

गौतम गंभीर का ट्वीट, डॉकडाउन में छूट पर सीएम केजरीवाल का निर्णय डेथ वारंट जैसा

देश में बढ़ते कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुये लॉकडाउन का चौथा चरण लागू कर दिया गया है, जो 31 मई तक जारी रहेगा. हालांकि केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने सख्त लॉकडाउन के नियमों में कुछ ढील दी है.

वहीं राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लॉकडाउन 4.0 के लिए गाइडलाइंस का ऐलान करते हुए कहा था कि कंटेनमेंट जोन छोड़कर अन्य इलाकों को अब खोला जाएगा. सभी दफ्तरों को 100 प्रतिशत कर्मचारियों की उपस्थिति के साथ खोला जाएगा. 20 सवारी के साथ डीटीसी बसें भी चलाई जाएंगी और दो सवारी के साथ कैब के परिचालन को भी इजाजत दे दी गई थी.

अब दिल्ली सरकार के इस निर्णय को लेकर पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर ने ट्वीट कर इस फैसले पर बार-बार सोचने की अपील की है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि एक ही बार में लगभग सब कुछ खोलने का निर्णय दिल्ली वासियों के लिए डेथ वारंट की तरह कार्य कर सकता है.

भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि एक गलत कदम से सब कुछ खत्म हो जाएगा. ऐसे में दिल्ली सरकार से बार-बार सोचने का आग्रह करता हूं. गौरतलब है कि गंभीर का ट्वीट उस दिन आया, जब दिल्ली की केजरीवाल सरकार की अनुमति के बाद कंटेनमेंट जोन छोड़कर बाकी दिल्ली में वाहनों का परिचालन शुरू हो गया, सड़कों पर काफी ट्रैफिक नजर आया. दुकानें भी खुलीं और लोग दफ्तर भी पहुंचे.

About Aditya Jaiswal

Check Also

देश भर में चुनाव की बयार… पर यहां है इंतजार, सरकार और उपराज्यपाल की रस्साकशी में अटका ‘दरबार’

नगर निगम के मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव अब शुक्रवार को नहीं होगा। उपराज्यपाल ...